Rabbit Snake Fight: खतरनाक सांप से भिड़ गया नन्हा खरगोश, वीडियो देख कांप जाएंगे
Advertisement
trendingNow11154375

Rabbit Snake Fight: खतरनाक सांप से भिड़ गया नन्हा खरगोश, वीडियो देख कांप जाएंगे

Rabbit Snake Fight Video: एक नन्हा सा खरगोश किसी खेत में एक खतरनाक सांप से लड़ता दिखाई दे रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नन्हा खरगोश इतने विशालकाय और जहरीले सांप से बिल्कुल भी नहीं डरता है और अपनी पूरी ताकत और हिम्मत से जहरीले जीव से भिड़ता दिखाई दे रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Rabbit Snake Fight Video: आपने सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई के कई सारे वीडियो देखे होंगे. सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की लड़ाई के कई सारे वीडियो मौजूद हैं, लेकिन क्या आपने कभी खरगोश और सांप की लड़ाई के वीडियो देखे हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक नन्हा खरगोश एक खतरनाक सांप से भिड़ता हुआ नजर आ रहा है.

सांप से भिड़ा नन्हा खरगोश

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नन्हा सा खरगोश किसी खेत में एक खतरनाक सांप से लड़ रहा है. यह वीडियो पिछले कई दिनों से वायरल हो रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नन्हा खरगोश इतने विशालकाय और जहरीले सांप से बिल्कुल भी नहीं डरता है और अपनी पूरी ताकत और हिम्मत से जहरीले जीव से भिड़ता दिखाई दे रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक-दूसरे की जान लेकर ही मानेंगे.

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की नींद उड़ गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप हमले पर हमला करता है, लेकिन नन्हा खरगोश एक बार को भी नहीं डरता है और वह भी बार-बार सांप के वार पर जवाब देता दिख रहा है. अंत में नन्हा खरगोश उस जहरीले जीव को वहां से भागने पर मजबूर कर ही देता है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@predator.unity)

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

वायरल वीडियो को predator.unity नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो किसी जंगल का प्रतीत हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक भी कर लिया है. सोशल मीडिया यूजर्स को खरगोश और सांप की लड़ाई का अनोखा वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

सी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news