Ashwini Vaishnaw: रेलमंत्री ने शेयर की बच्चे की क्यूट फोटो, लोगों से पूछा ये मजेदार सवाल
Advertisement
trendingNow11557886

Ashwini Vaishnaw: रेलमंत्री ने शेयर की बच्चे की क्यूट फोटो, लोगों से पूछा ये मजेदार सवाल

Little Child: इस तस्वीर को देखने के बाद लोग वाकई में कंफ्यूज हो गए कि इसका सही जवाब क्या है. कई यूजर्स तरह-तरह के जवाब दे रहे हैं. लेकिन आखिर इस तस्वीर को पोस्ट करने के पीछे क्या मंशा है और इस सवाल का सही जवाब क्या है, लोग अभी भी इसको खोजने की कोशिश में लगे हुए हैं.

Ashwini Vaishnaw: रेलमंत्री ने शेयर की बच्चे की क्यूट फोटो, लोगों से पूछा ये मजेदार सवाल

Train Seat Plane Seat: केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव केंद्र सरकार के उन मंत्रियों में शुमार है जो हमेशा एक्टिव नजर आते हैं. वे किसी ना किसी काम में लगे रहते हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी अपने कार्यों के वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बच्चे की तस्वीर शेयर की और एक सवाल पूछ लिया. उन्होंने जैसे ही यह तस्वीर शेयर किया, यह जमकर वायरल हो गई.

प्लेन की सीट या ट्रेन की सीट?
दरअसल, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में पूछा प्लेन की सीट है या ट्रेन की सीट है? तस्वीर में दिख रहा है कि एक लड़का एक सीट पर लेटा हुआ है और यह सीट के पीछे वाला हिस्सा है. शायद इस तस्वीर को दिखाने का मतलब यह है रेल के डिब्बे में सीट इतनी साफ-सुथरी और स्मूथ है कि बच्चा भी आराम से लेट सकता है.

आरामदायक बनाया जा रहा?
बताया जा रहा है कि यह तस्वीर एक ट्रेन की है. और इस को दिखाने का सिर्फ मकसद यही है कि बहुत ही शानदार तरीके से ट्रेन की सीटों को सजाया जा रहा है और उसे आरामदायक बनाया जा रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब रेल मंत्री ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले भी उन्होंने तस्वीरों को शेयर करके लोगों से सवाल पूछे हैं. 

हाल ही में कुछ समय पहले उन्होंने बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें शेयर की थीं और लोगों से पूछा था कि अंदाजा लगाकर बताइए कि यह किस रेलवे स्टेशन की तस्वीर है इसके साथ ही उन्होंने ट्रेन की भी तस्वीर शेयर की थीं. कुछ समय पहले भी उन्होंने श्रीनगर रेलवे स्टेशन की कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थीं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news