बहुत उड़ रही थी RCB: विराट कोहली की टीम हुई IPL से बाहर, लोगों ने जमकर लगाई Meme वाली 'क्लास'
Advertisement
trendingNow12259666

बहुत उड़ रही थी RCB: विराट कोहली की टीम हुई IPL से बाहर, लोगों ने जमकर लगाई Meme वाली 'क्लास'

Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) बाहर हो गई है. 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने उन्हें 4 विकेट से हरा दिया. एक्स पर फैंस आरसीबी के आईपीएल 2024 सफर के खत्म होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

बहुत उड़ रही थी RCB: विराट कोहली की टीम हुई IPL से बाहर, लोगों ने जमकर लगाई Meme वाली 'क्लास'

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) बाहर हो गई है. 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने उन्हें 4 विकेट से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन ट्रेंट बोल्ट की शानदार गेंदबाजी ने उन्हें परेशान कर दिया. रोवमैन पॉवेल ने एक शानदार कैच लेकर फाफ की पारी का अंत कर दिया. इसके बाद आरसीबी बीच-बीच पर विकेट गंवाती रही और 173 रनों का लक्ष्य खड़ा कर पाई, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: रोटी की मंडी: प्रयागराज में लगी है रोटी मार्केट, जानें ऐसा करने के पीछे क्या है वजह

आरसीबी हुई IPL मुकाबले से बाहर, लोगों ने किया ट्रोल

मैच का बड़ा टर्निंग पॉइंट तब आया जब आर अश्विन ने लगातार दो गेंदों पर कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया. लोमरोर की छोटी लेकिन तेज पारी ने आरसीबी को अंत में सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. 173 रनों का पीछा करते हुए, राजस्थान रॉयल्स की टीम कभी दबाव में नहीं आई और एक ओवर बाकी रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया, हालांकि आरसीबी के गेंदबाजों ने भी कुछ विकेट लिए. एक्स पर फैंस आरसीबी के आईपीएल 2024 सफर के खत्म होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ

 

 

 

 

इंटरनेट पर लोगों की आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कुछ चुनी हुई प्रतिक्रियाओं को आपको हम दिखाते हैं. आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीते, मगर एलिमिनेटर में हार गए. एक फैन ने तो मीम्स बनाकर पोस्ट किया कि "अब जाकर समझ आया कि RCB फैंस प्लेऑफ में पहुंचने का जश्न ऐसे मना रहे थे, मानो IPL जीत ली हो!"  दूसरे फैन ने लिखा, "RCB ने इस साल फैंस को कितनी उम्मीदें दिलवाईं और फिर वही हुआ जो हर साल होता आया है." एक और मीम भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. राजस्थान रॉयल्स अब क्वालीफायर 2 में 24 मई को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी.

 

 

 

 

Trending news