Husband-Wife: नई गर्लफ्रेंड्स ढूंढ रहा है ये करोड़पति, पत्नी भी नहीं करती गुस्सा, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे
Advertisement

Husband-Wife: नई गर्लफ्रेंड्स ढूंढ रहा है ये करोड़पति, पत्नी भी नहीं करती गुस्सा, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Rich Man Looking For Girlfriends: ट्रैवर्स की कुल नेटवर्थ 140 मिलियन पाउंड है. उनकी एक तंबाकू कंपनी है, जहां से उनकी बेशुमार कमाई होती है. इस कंपनी की स्थापना उनके पैरेंट्स ने की थी. साल 1990 में वह इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर बने थे. ट्रैवर्स को फुटबॉल का शौक भी था. 

Husband-Wife: नई गर्लफ्रेंड्स ढूंढ रहा है ये करोड़पति, पत्नी भी नहीं करती गुस्सा, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Party Playboy Businessman: ऑस्ट्रेलिया के एक करोड़पति कारोबारी अपनी पत्नी के साथ मिलकर नई गर्लफ्रेंड्स की तलाश कर रहे हैं. क्यों रह गए ना हैरान! लेकिन यह सच है. करोड़पति कारोबारी ट्रैवर्स बेयोन दर्जनों गर्लफ्रेंड्स के साथ पार्टी करने के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर ट्रैवर्स और उनकी पत्नी अकसर महिलाओं के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लोग अकसर ये सवाल पूछते हैं कि क्या उनकी पत्नी ऐसी हरकतों से नाराज नहीं होतीं? अब ट्रैवर्स ने इसकी वजह का खुलासा किया है.

अकसर 30 से ज्यादा महिलाओं के साथ पार्टी करने वाले ट्रैवर्स कहते हैं कि अगर सुखी जिंदगी चाहिए तो अच्छी पत्नी ढूंढें. 50 साल के ट्रैवर्स ने पत्नी ताएशा बेयोन के साथ भी फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है. ताएशा उनकी दूसरी पत्नी हैं. ट्रैवर्स ने कैप्शन में लिखा है, लोग आपके बारे में क्या सोचते और अपनी शर्तों पर लाइफ जीने के बारे में आपको लेकर क्या बोलते हैं इसके बारे में बिल्कुल मत सोचो. मेरी जो गर्लफ्रेंड्स हैं, वे मेरी पत्नी की भी गर्लफ्रेंड्स हैं.' हालांकि ट्रैवर्स की इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ ने जमकर विरोध. गौरतलब है कि ट्रैवर्स और ताएशा के चार बच्चे हैं. वह अपने परिवार के साथ 19 बाथरूम और 15 बेडरूम वाले घर में रहते हैं. 

कितनी है संपत्ति 

दरअसल ट्रैवर्स की कुल नेटवर्थ 140 मिलियन पाउंड है. उनकी एक तंबाकू कंपनी है, जहां से उनकी बेशुमार कमाई होती है. इस कंपनी की स्थापना उनके पैरेंट्स ने की थी. साल 1990 में वह इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर बने थे. ट्रैवर्स को फुटबॉल का शौक भी था. लेकिन चोट लगने के कारण उन्होंने खेल छोड़ दिया. कई ब्रैंड्स के लिए उन्होंने मॉडलिंग भी की है. बता दें कि ताएशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लिंक शेयर किया है. इसमें उन्होंने गर्लफ्रेंड बनने के लिए महिलाओं से अप्लाई करने को कहा है. इसके अलावा उनमें क्या खूबियां होनी चाहिए, इसका भी जिक्र किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Travers Beynon (@traversbeynonofficial)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news