ATM को लुटेरों ने उखाड़ा और फिर ₹12 लाख की पूरी मशीन लेकर भागे; फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

ATM को लुटेरों ने उखाड़ा और फिर ₹12 लाख की पूरी मशीन लेकर भागे; फिर हुआ कुछ ऐसा

Sawai Madhopur ATM Machine: अज्ञात बदमाश एक एटीएम को उखाड़कर 12 लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए. थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि घटना बुधवार की रात सरसौंप गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में हुई.

 

ATM को लुटेरों ने उखाड़ा और फिर ₹12 लाख की पूरी मशीन लेकर भागे; फिर हुआ कुछ ऐसा

ATM Machine: राजस्थान के सवाई माधोपुर (Rajasthan’s Sawai Madhopur) में अज्ञात बदमाश एक एटीएम को उखाड़कर 12 लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए. थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि घटना बुधवार की रात सरसौंप गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में हुई. एसएचओ ने बताया कि बदमाश एटीएम से 12.10 लाख रुपये नकद लेकर मौके से फरार हो गए. सोगरवाल ने बताया कि बैंक प्रबंधन की शिकायत पर चौथ का बरवाड़ा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि लुटेरों का पता लगाने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. 

एटीएम में हुई लूट की वारदात

मिली जानकारी के मुताबिक, सवाई माधोपुर में कुछ अज्ञात बदमाश पहुंचे और फिर एटीएम की चोरी करने के लिए घात लगाकर बैठ गए. अंदर घुसे चोर मशीन को उखाड़ने में जुट गए और फिर जैसे ही उन्होंने मशीन को उखाड़ने में कामयाब हो गए तो वह पूरी की पूरी मशीन ही लेकर फरार हो गए. इस मामले में बैंक मैनेजर ने शिकायत दर्ज की, जिसके बाद से पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज का पता लगाने में जुटी हुई है. आगे की कार्रवाई के लिए प्रशासन जांच कर रही है.

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

10 सितंबर को भी इसी तरह की घटना हुई थी जब भरतपुर जिले के जुहेरा इलाके में अज्ञात लुटेरों ने एक वाहन से एक एटीएम बांधकर उसे उखाड़ा और एटीएम में रखे करीब 36 लाख रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए. यह घटना उस दिन हुई जब अज्ञात अपराधियों ने एटीएम लूटने का प्रयास करते हुए पड़ोस में गोलियां चलाईं, लेकिन असफल रहे. यह देखते हुए कि जुहेरा में घटना के अपराधी एटीएम को उखाड़ने के लिए मेटल कटर और अन्य उपकरणों से लैस थे, यह माना जाता है कि घटना वास्तव में एक संगठित अपराध समूह का काम था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news