Watch: ट्रेन में बैठे पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा कि लोग बोले- क्या यही प्यार है!
Advertisement
trendingNow11420436

Watch: ट्रेन में बैठे पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा कि लोग बोले- क्या यही प्यार है!

Romance: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कपल के वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग कहते नजर आए कि प्यार हो तो ऐसा हो.

Watch: ट्रेन में बैठे पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा कि लोग बोले- क्या यही प्यार है!

Romantic Relationships: पति और पत्नी का रिश्ता जीवन भर के साथ का होता है. जिंदगी के सुखों से लेकर सारी दुख-परेशानियों का सामना भी ये (Husband Wife) मिलकर ही करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आपने पति-पत्नी की नोक-झोंक के वीडियोज तो जरूर देखे होंगे लेकिन ऐसे प्यार (Love) का वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.  

पति-पत्नी का ऐसा वीडियो! 

इस वीडियो में एक पति और पत्नी के जोड़े (Couple) को ट्रेन की सीट पर आमने-सामने बैठे हुए देखा जा सकता है. लेकिन पत्नी का पैर अपने हाथ से पकड़कर पति कुछ ऐसा कर रहा है, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip solanki (@dlipsolnki)

पति ने लगाई नेल पॉलिश

दरअसल वीडियो में दिख रहा पति अपनी पत्नी (Wife) के पैर की उंगलियों में नेल पॉलिश लगा रहा है. पति ये काम बड़े ही ध्यान से करता नजर आ रहा है, वहीं पत्नी अपने पति (Husband) को टकटकी लगाए निहार रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में कैलाश खेर द्वारा गाया मशहूर गाना सैयां (Saiyyan) चल रहा है. कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए.  

लोगों को पसंद आया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं. कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग हार्ट वाले इमोजी तो कई लोग फायर वाले इमोजी भेजते नजर आए. इस वीडियो ने यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news