सुबह-सुबह मुर्गे से चिल्लाया- Allah, सुनकर लोगों के उड़े होश, बार-बार देखा जा रहा है Video

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो होते हैं, जिनको कंफर्म कर पाना मुमकिन नहीं. लेकिन यदि सिर्फ इंटरटेनमेंट के तौर पर देखा जाए तो यह बेहद ही चौंकाने वाला है.

सुबह-सुबह मुर्गे से चिल्लाया- Allah, सुनकर लोगों के उड़े होश, बार-बार देखा जा रहा है Video

नई दिल्ली : अक्सर आपने तोते को ही इंसानों जैसा बात करते हुए देखा होगा. वजह यह है कि उसे जो सिखाया जाता है, वह वहीं दोहराता है. ईद के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक मुर्गा 'अल्लाह' के नाम का बांग लगा रहा है. यह वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रही है.

मुर्गे ने यूं लगाई अल्लाह की बांग

इंस्टाग्राम पर Reelkerofeelkero नाम के अकाउंट ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस अकाउंट पर 67 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कुछ घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर मुर्गा 'अल्लाह' के नाम की कैसे बांग लगा ले रहा है.

कुछ लोगों का कहना- ये है Fake वीडियो

फिलहाल, कुछ लोग इस वीडियो को फेक भी कह रहे हैं कि ऐसा संभव ही नहीं कि एक मुर्गा बिल्कुल तोते की तरह बोलना शुरू कर दे. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो होते हैं, जिनको कंफर्म कर पाना मुमकिन नहीं. लेकिन यदि सिर्फ इंटरटेनमेंट के तौर पर देखा जाए तो यह बेहद ही चौंकाने वाला है.

देखें वीडियो-

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.