Amsterdam की सड़कों पर सपना चौधरी का धमाल, 'तेरी आंखों का यो काजल...' गाने पर जमकर नाचे विदेशी
Advertisement
trendingNow12241088

Amsterdam की सड़कों पर सपना चौधरी का धमाल, 'तेरी आंखों का यो काजल...' गाने पर जमकर नाचे विदेशी

Viral Video: किंग्स डे या कोनिंग्सडैग नीदरलैंड्स में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के जन्मदिन को मनाने के लिए हर साल 27 अप्रैल को मनाया जाने वाला एक फेस्टिवल है. यह नीदरलैंड्स, खासकर एम्स्टर्डम में सबसे बड़े और सबसे रंगीन समारोहों में से एक है. 

 

Amsterdam की सड़कों पर सपना चौधरी का धमाल, 'तेरी आंखों का यो काजल...' गाने पर जमकर नाचे विदेशी

Sapna Choudhary Song In Amsterdam: किंग्स डे या कोनिंग्सडैग नीदरलैंड्स में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के जन्मदिन को मनाने के लिए हर साल 27 अप्रैल को मनाया जाने वाला एक फेस्टिवल है. यह नीदरलैंड्स, खासकर एम्स्टर्डम में सबसे बड़े और सबसे रंगीन समारोहों में से एक है. लोग नारंगी रंग के कपड़े पहनते हैं क्योंकि राजघराने का नाम 'हाउस ऑफ ऑरेंज' (हुइस वैन ऑरेंजे) है, और यह नीदरलैंड्स का नेशनल कलर है. पहले इसे क्वीन डे (रानी का दिन) के नाम से जाना जाता था, लेकिन 2013 में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के सिंहासन पर बैठने के बाद इसका नाम बदल दिया गया.

यह भी पढ़ें: खरीदे 4600 स्मार्टफोन, YouTube पर चलाई लाइव स्ट्रीमिंग, 4 महीने में कमा डाले 3 करोड़, फिर हुई पुलिस की एंट्री

एम्स्टरडैम में सपना चौधरी का जलवा

एक वायरल वीडियो में, हाल ही में एम्स्टर्डम में हुए किंग्स डे के जश्न में भारी भीड़ को सपना चौधरी के पॉपुलर गाने "तेरी आंखों का यो काजल" पर झूमते हुए देखा गया. ज्यादातर नारंगी रंग के कपड़े पहने स्थानीय लोग और पर्यटक उत्साह के साथ नाच रहे थे. वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कैप्शन में लिखा है, "जब सपना चौधरी का फीवर एम्स्टर्डम की सड़कों पर छाया." इस वायरल वीडियो ने ना सिर्फ दुनियाभर में भारतीय संगीत के बढ़ते प्रभाव को दिखाया बल्कि ये भी बताया कि संगीत कैसे अलग-अलग संस्कृतियों के लोगों को जोड़ सकता है.

देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: इतनी भीड़, इतनी भीड़: मौत और जिंदगी के बीच झूलते रहे लोग, जानें क्यों पहाड़ पर लटके रहे टूरिस्ट

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद लोगों ने जल्दी ही कमेंट्स करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "एम्स्टरडैम तो कभी हरियाणा का हिस्सा था." एक ने लिखा, "अमस्टर नगर, अमस्टराबाद." जबकि किसी और ने इसे "अमस्टरधाम" कह दिया.  एक ने तो ये तक लिख दिया कि "नारंगी रंग भारत को दर्शाता है." वहीं दूसरे ने लिखा, "ये किंग्स डे है, हम राजा का जन्मदिन नारंगी कपड़े पहनकर, पार्टी करके और हर जगह लगने वाले बाजारों के साथ मनाते हैं. ये लोग सिर्फ पार्टी के मूड में थे, ना कि भारत के बहुत बड़े फैन. ये लोग तुर्की या किसी और देश के भी हो सकते थे. डच लोग बहुत विनम्र और अच्छे स्वभाव के होते हैं."

Trending news