स्कूल टीचर ने हरियाणवी सॉन्ग 'बेबी मेरे बर्थडे पे गोली चलेगी' पर किया देसी डांस, लोग बोले- मैडम जी तो...
Advertisement

स्कूल टीचर ने हरियाणवी सॉन्ग 'बेबी मेरे बर्थडे पे गोली चलेगी' पर किया देसी डांस, लोग बोले- मैडम जी तो...

School Teacher Dance: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल की एक टीचर ने ऐसा डांस मूव्स दिखलाएं, जिसे देखकर आपके मुंह खुले के खुले रह जाएंगे.

 

स्कूल टीचर ने हरियाणवी सॉन्ग 'बेबी मेरे बर्थडे पे गोली चलेगी' पर किया देसी डांस, लोग बोले- मैडम जी तो...

School Teacher Haryanvi Dance: शादी-पार्टी के माहौल में लोग डांस करना बेहद पसंद करते हैं और जिन्हें डांस करना आता है, वह डीजे फ्लोर पर अपने जलवे बिखेरने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाते. दुनिया भर में अधिकतर लोग ऐसे हैं जो अपने मोबाइल पर रील्स या क्लिप स्क्रॉल करते समय डांस वीडियो देखकर रुक जाते हैं. भारत में अधिकतर लोगों में रील्स देखने की आदत लग गई है और लोग अपने पसंद के रील्स देखते हैं. हालांकि, कई मजेदार और फनी वीडियो सामने आते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल की एक टीचर ने ऐसा डांस मूव्स दिखलाएं, जिसे देखकर आपके मुंह खुले के खुले रह जाएंगे.

हरियाणवी गाने पर मैडम ने किया धांसू डांस

हरियाणवी गाने का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. कुछ लोग हरियाणवी सॉन्ग बजते ही खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाते और तुरंत ही थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में स्कूल टीचर को साड़ी में हरियाणवी सान्ग "बेबी मेरे बर्थडे पर गोली चलेगी" पर शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर फराना अरशद खान ने शेयर किया है. वीडियो में महिला को एक खूबसूरत साड़ी में 'बर्थडे' गाने पर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. लोग उसके डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस को बेहद ही पसंद कर रहे हैं. 

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फुटेज को 3 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. तब से इसे साढ़े पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 22,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में महिला के शानदार परफॉर्मेंस की खूब प्रशंसा की. महिला के एनर्जेटिक डांस को देखकर एक यूजर ने कहा, "जबरदस्त एनर्जी." दूसरे यूजर ने लिखा, "मैडम जी तो फुल फॉर्म में हैं." एक तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, "वाह क्या टीचर है. काश मेरी टीचर भी ऐसी ही होती." एक चौथे यूजर ने लिखा, "मेरा बचपन लौटा दो. मैं भी इसी स्कूल में पढ़ने के लिए जाना चाहता हूं."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news