Selfie: जंगल सफारी की गाड़ी पर अचानक कूदा चीता, गेट खोलकर शख्स लेने लगा सेल्फी और फिर..
Advertisement
trendingNow11363875

Selfie: जंगल सफारी की गाड़ी पर अचानक कूदा चीता, गेट खोलकर शख्स लेने लगा सेल्फी और फिर..

Jungle Safari in Africa: चीता उस शख्स के साथ सेल्फी में ऐसे शांत बैठ गया जैसे मानो उसे सेल्फी खिंचाने का शौक चढ़ा हो. वह आराम से बैठा रहा और शख्स ने उसके साथ सेल्फी ले ली. यह देखकर सब हैरान रह गए.

Selfie: जंगल सफारी की गाड़ी पर अचानक कूदा चीता, गेट खोलकर शख्स लेने लगा सेल्फी और फिर..

Selfie with Cheetah: सेल्फी का ट्रेंड लोगों को किस हद तक ले जा सकता है यह आज के दौर में किसी से छिपी नहीं है. लोग इसके लिए जान को जोखिम में भी डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक जंगल में कुछ लोग घूमने गए तो वहां एक चीता से भेंट हो गई और इसके साथ सेल्फी लेने लगे. यह सब तब हुआ था जब वह चीता अचानक छलांग मारकर उनकी जंगल सफारी कार की छत पर पहुंच गया था.

सफारी गाड़ी पर अचानक चढ़ा चीता
दरअसल, इस वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया है. आईएफएस अधिकारी क्लेमेंट बेन ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि चीता स्टाइल में अफ्रीकन सेल्फी. उनके इस कैप्शन से यह बात तो तय हो गई कि यह घटना अफ्रीका के किसी जंगल की है. वीडियो में दिख रहा है कि एक जंगल सफारी पर कुछ दोस्त बैठे थे एयर जंगल का आनंद ले रहे थी. एक चीता उनकी सफारी गाड़ी के आस पास घूम रहा था और वह  अचानक से कूदकर उस पर चढ़ जाता है. 

अंदर बैठे टूरिस्ट एकदम से घबरा गए
इसके बाद वह चीता कार की छत यानी सनरूफ पर कूदकर आराम से बैठ जाता है. चीते को बिल्कुल करीब पाकर अंदर बैठे टूरिस्ट एकदम से घबरा जाते हैं. लेकिन तभी ड्राइवर मोबाइल निकालकर चीते के साथ सेल्फी लेने लगता है. यह देखकर टूरिस्ट्स भी दंग रह जाते हैं. उनमें से कुछ तो ये भी सोच रहे होंगे कि शायद कुछ हो सकता है लेकिन इसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था. 

शख्स के साथ आराम खिंचवाई सेल्फी
चीता उस शख्स के साथ सेल्फी में ऐसे शांत बैठ गया जैसे मानो उसे सेल्फी खिंचाने का शौक चढ़ा हो. वह आराम से बैठा रहा और शख्स ने उसके साथ सेल्फी ले ली. यह देखकर सब हैरान रह गए. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. क्लिप में शख्स को चीता के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है. खास बात यह है कि चीता शख्स के बिल्कुल मुंह के पास बैठा हुआ है. 

बता दें कि इन दिनों भारत में भी चीता की खूब चर्चा रही. पिछले दिनों भारत में जब नामीबिया से आठ चीते आए तो पूरे देश ने इसे देखा और उत्साहित होकर सोशल मीडिया पर खुशी भी जाहिर की. भारत की धरती पर करीब 70 सालों बाद चीतों ने कदम रखा है. फिलहाल देखें चीता का सेल्फी वाला वीडियो..

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news