बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन
Advertisement
trendingNow12468500

बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन

Wedding Video: आज के दौर में ऐसे कई सारे लोग हैं, जिनका प्रेम संबंध शादी के पहले होता है. हालांकि, शादी के बाद लोग पिछली बातों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहते हैं, लेकिन एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने दूल्हे के सामने ही एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करने लगी.

 

बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन

Wedding Video: एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने दूल्हे के सामने ही एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करने लगी. सोशल मीडिया वायरल वीडियो में एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही 'बर्बाद' हो जाती है. दुल्हन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए एक गाना भी गाया. दरअसल, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दूसरे लड़के से शादी के लिए 'हां' बोल देती है.

गर्लफ्रेंड को लगता है कि जब वह दूसरे लड़के से शादी कर रही होगी तो बॉयफ्रेंड वहां आ जाएगा और उसकी शादी तुड़वा देगा. गर्लफ्रेंड का यह सोचना उस पर ही भारी पड़ जाता है. क्योंकि, इसके बाद शादी की डेट तय होती है और गर्लफ्रेंड की शादी भी होने लगती है. 

यह भी पढ़ें: पेट है या शराब बनाने की मशीन? खाना खाते ही नशे में धुत हो जाता है ये आदमी; जानें क्या है वजह?

रिपोर्टर को जवाब देते-देते रोने लगी लड़की

वायरल हो रहा वीडियो शादी के दौरान का है. इस वीडियो में दुल्हन काफी परेशान नजर आ रही है. शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ एक स्टूडियो में जाती है. वहां दुल्हन एक गाना गाने की बात कहती सुनाई दे रही है. इस पर जब रिपोर्टर उससे पूछता है कि वह किसके लिए गाना चाहती है तो दुल्हन कहती है कि वह अपने 'एक्स' के लिए गाना चाहती है.

देखें वीडियो-

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

 

दूल्हे के सामने खोल दी पूरी पोल

इस पर रिपोर्टर सवाल करता है कि आपके बॉयफ्रेंड का नाम क्या है? जिसके जवाब में लड़की कहती है, "मैं उसका नाम नहीं ले सकती, क्योंकि नाम लेने पर वह बदनाम हो जाएगा. उससे मैं सच्चा प्यार करती हूं." वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद दुल्हन अचानक रोने लगती है. इस पर रिपोर्टर पूछता है कि आप रो क्यों रही हो? जिस पर दुल्हन जवाब देती है, "अपने बॉयफ्रेंड से मैं बहुत प्यार करती हूं, लेकिन वो किसी और से प्यार करता है. उसे जलाने के लिए मैंने शादी का नाटक किया था, लेकिन वो आया नहीं. मैं बर्बाद हो चुकी हूं."

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद

वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. जहां से इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्यों, हो गया सच्चा प्यार?' (नोट- जी न्यूज इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता. यह प्रैंक वीडियो भी हो सकता है.)

Trending news