भेड़ को बाराती बनाकर 'दूल्हे राजा' की तरह नाचने लगा ये गड़ेरिया, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
topStories1hindi1470951

भेड़ को बाराती बनाकर 'दूल्हे राजा' की तरह नाचने लगा ये गड़ेरिया, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Shepherd Video: बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे एक चरवाहे ने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. डांस वीडियो में एक शख्स को कुर्ते पहने हुए देखा जा सकता है जो अपने पीछे दर्जनों भेड़ों के साथ चल रहा है.

 

भेड़ को बाराती बनाकर 'दूल्हे राजा' की तरह नाचने लगा ये गड़ेरिया, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Shepherd Dancing To A Bollywood Song: इंटरनेट अब हर वर्ग के लोग एक-दूसरे से जुड़ने लगे हैं और वीडियो वायरल होने पर दुनियाभर में पॉपुलरैटी भी मिलती है. बस आपका वीडियो दूसरों से हटके हो और लोगों को पसंद आने वाला हो. नए कॉन्सेप्ट से बनाया गया वीडियो भी लोगों को खूब आकर्षित करता है. इस बार बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे एक चरवाहे ने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल Oosm द्वारा पोस्ट किया गया है. डांस वीडियो में एक शख्स को कुर्ते पहने हुए देखा जा सकता है जो अपने पीछे दर्जनों भेड़ों के साथ चल रहा है.

साथ ही उसके साथ दो बच्चे भी हैं जो डांस करते हैं और पूरी तरह से आनंद उठा रहे हैं. एक बच्चा तो गधे पर बैठकर सवारी करता हुआ नजर आया. शख्स डांस मूव्स और अनोखे अंदाज में परफॉर्मेंस भी कर रहा है.

बॉलीवुड सॉन्ग पर गड़ेरिया ने किया धांसू डांस

यह शख्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' का सॉन्ग 'पीछे बाराती आगे बैंड-बाजा, आए दूल्हे राजा' के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहा है. वीडियो रेगिस्तानी इलाके में शूट किया गया लगता है. इसमें कई सारे भेड़ें और दो छोटे लड़कों को गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. जहां एक चरवाहे के साथ कदम मिलाने की कोशिश करता है, वहीं दूसरे को बांसुरी बजाते हुए गधे पर बैठे हुए देखा जा सकता है.

वीडियो यहां देखें:

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oosm Dance (@oosm.dance)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर सैकड़ों लाइक्स मिले, जबकि करीब 10,000 बार देखा जा चुका है. जैसे ही इसे शेयर किया गया, नेटिजन्स ने लोकप्रिय वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट किया, 'सचमुच दोस्त यह वीडियो कमाल का है. मुझे जल्द किसी का वीडियो लाइक नहीं करता लेकिन मैंने आपका वीडियो लाइक किया है. आपके डांस मूव्स बहुत अच्छे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा वीडियो है.' भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इंटरनेट अब किसी भी शख्स के लिए अपने स्किल का परफॉर्मेंस करना आसान कर दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news