शादी के बाद घर में नॉनवेज पकाया तो पति ने डांटा, गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी
Advertisement

शादी के बाद घर में नॉनवेज पकाया तो पति ने डांटा, गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी

Non-Veg Cooking At Home: पानीपत में रहने वाले एक जोड़े की लव स्टोरी; जो चार साल पहले शुरू हुई थी आज तलाक के कगार पर पहुंच गई है. प्यार और खुशियों से भरा हुआ ढाई साल का वैवाहिक जीवन अब खाने-पीने की आदतों के कारण कड़वाहट से भर गया है.

 

शादी के बाद घर में नॉनवेज पकाया तो पति ने डांटा, गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी

Shocking: पानीपत में रहने वाले एक जोड़े की लव स्टोरी; जो चार साल पहले शुरू हुई थी आज तलाक के कगार पर पहुंच गई है. प्यार और खुशियों से भरा हुआ ढाई साल का वैवाहिक जीवन अब खाने-पीने की आदतों के कारण कड़वाहट से भर गया है. चार साल पहले एक लड़के और लड़की की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे प्यार पनपने लगा. चार साल से अफेयर में रहने वाला यह कपल ढाई साल पहले शादी के लिए अपने परिवारों को राजी कर लिया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों के परिवारों ने भी रिश्ते को स्वीकार किया और शादी की खुशियां मनाई गईं.

यह भी पढ़ें: होली पर लड़कों ने क्यों पहनी साड़ी और ज्वेलरी? क्या है अजीबोगरीब रीति-रिवाज का इतिहास

नॉनवेज पकाकर खाया तो पति ने किया झगड़ा

शादी से पहले लड़के ने लड़की से एक शर्त रखी थी कि नॉनवेज सिर्फ मार्केट में जाकर ही खाएंगे, घर में नहीं बनाया जाएगा. दरअसल, लड़के के परिवार में नॉनवेज नहीं बनता था और इसी शर्त को रखते हुए लड़के ने लड़की से शादी भी की. शादी के बाद लड़की घर में कभी-कभी नॉनवेज बनाने लगी. यही वजह उनके बीच तनाव का कारण बन गई. लड़की नॉनवेज खाने की अपनी इच्छा को दबा नहीं पाई, और लड़का अपनी शर्त पर अड़ा रहा. 

शर्त नहीं मानी पत्नी तो गुस्सा गया पति

शादी के बाद गर्लफ्रेंड पत्नी बनकर अपने पति के घर आ चुकी थी. प्यार और खुशियों से भरा नया जीवन शुरू हुआ, और जल्द ही उनके घर एक बच्चे ने भी जन्म लिया. ढाई साल तक सबकुछ ठीक चलता रहा. पत्नी अपने पति के साथ बाहर नॉनवेज खाती थी, लेकिन धीरे-धीरे उसे घर में भी नॉनवेज बनाने की इच्छा होने लगी. बाहर नॉनवेज खाना महंगा होता था, और पत्नी अपनी पसंद के अनुसार चिकन-मटन पकाना चाहती थी. धीरे-धीरे, उसने घर में नॉनवेज बनाना शुरू कर दिया, जो पति को पसंद नहीं आया. पति ने शर्त का हवाला देते हुए पत्नी को रोकने की कोशिश की, जिसके कारण दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

यह भी पढ़ें: क्रूज शिप में जिंदगी बिताने के लिए कपल ने छोड़ी जॉब, बेचा सबकुछ और अब जीते हैं ऐसी लाइफ

ससुराल छोड़कर चली गई पत्नी

2022 में, झगड़ों से तंग आकर पत्नी मायके चली गई और तलाक का केस दर्ज कर दिया. बेटे की शादी टूटने से चिंतित सास ने महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी (महिला अधिकारी) के पास गई और फिर वहां उन्हें अलग होने से रोकने के लिए गुजारिश की. महिला अधिकारी ने पति और पत्नी को बुलाया और उनसे बातचीत करके पता लगाया कि आखिर वजह क्या थी. पता चला कि पैसे नहीं होने के कारण पत्नी घर में ही नॉनवेज बनाने लगी थी. नॉनवेज को लेकर झगड़ों से तंग आकर पत्नी ने घर छोड़ दिया और मायके में रहने चली गई. पत्नी ने तलाक की मांग की है. फिलहाल, पति-पत्नी की काउंसलिंग चल रही है, ताकि रिश्ते को बचाया जा सके.

Trending news