जबरदस्ती की गुंडागर्दी: बुलेट वाली लड़की ने ऑटो वाले का हॉकी से फोड़ा सिर, अकड़ देख आ जाएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow12322184

जबरदस्ती की गुंडागर्दी: बुलेट वाली लड़की ने ऑटो वाले का हॉकी से फोड़ा सिर, अकड़ देख आ जाएगा गुस्सा

वीडियो में एक लड़की बेरहमी से ऑटो चालक को हॉकी से पीट रही है. वो उसे घूंसे और थप्पड़ भी मार रही है. वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि आसपास के लोग इकट्ठे हो जाते हैं और लड़की के गुस्से वाले व्यवहार का विरोध करते हैं.  

जबरदस्ती की गुंडागर्दी: बुलेट वाली लड़की ने ऑटो वाले का हॉकी से फोड़ा सिर, अकड़ देख आ जाएगा गुस्सा

Bullet Girl Video: वीडियो में एक लड़की बेरहमी से ऑटो चालक को हॉकी से पीट रही है. वो उसे घूंसे और थप्पड़ भी मार रही है. वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि आसपास के लोग इकट्ठे हो जाते हैं और लड़की के गुस्से वाले व्यवहार का विरोध करते हैं.

 

  1. Shocking Video: दिल्ली के निहाल विहार से गुस्से में सड़क पर लड़ाई का एक बुरा मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने ऑटो चालक को हॉकी स्टिक से पीट दिया. इस खौफनाक घटना का वीडियो वायरल हो गया है. इसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की बेरहमी से ऑटो चालक को हॉकी से पीट रही है. वो उसे घूंसे और थप्पड़ भी मार रही है. वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि आसपास के लोग इकट्ठे हो जाते हैं और लड़की के गुस्से वाले व्यवहार का विरोध करते हैं.
  2. गुंडागर्दी कर रही लड़की ने ऑटो वाले का फोड़ा सिर
  3. ऑटो चालक को काफी चोट आई है और खून भी निकल रहा है. वहां मौजूद लोग लड़की के इस खराब व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं. लड़की चिल्लाती रहती है और भीड़ के पुलिस को बुलाने की धमकी देने पर भी अपनी बुलेट बाइक लेकर भागने की कोशिश करती है. वीडियो में, लड़की कहती है कि ऑटो चालक नशे में था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसकी बात का खंडन किया. हालांकि, वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में बताया गया है कि ये घटना तब शुरू हुई जब स्कूली बच्चों को ले जा रहा ऑटो एक रिक्शे की वजह से आगे नहीं जा पाया.
  4.  
  5.  
  6. वीडियो पर लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया
  7. ऑटो चालक के पीछे चल रही लड़की ने उसका हॉर्न बजाया, लेकिन जब वह आगे नहीं बढ़ सका तो उसका गुस्सा बढ़ गया और उसने मारपीट शुरू कर दी. इस वीडियो के ऑनलाइन आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. लोगों ने गुस्से भरे कमेंट किए और दिल्ली पुलिस को टैग किया. एक यूजर ने कहा, "इस लड़की को जेल जाना चाहिए. सिर्फ इसलिए कि वह बुलेट चलाती है, क्या उसे ये हक है कि सड़क पर गुंडागर्दी करे?"

Trending news