Accident: शख्स को निगलने लगी जमीन और फिर..., वायरल Video देख रह जाएंगे हक्के-बक्के
Advertisement
trendingNow11303941

Accident: शख्स को निगलने लगी जमीन और फिर..., वायरल Video देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Trending Video) में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स को जमीन निगलने लगी और फिर जो कुछ हुआ वो वाकई में डरा देने वाला है. 

Accident: शख्स को निगलने लगी जमीन और फिर..., वायरल Video देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

Social Media: इंटरनेट पर हादसों के कई वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इन वीडियोज में कभी-कभी वाहन (Vehicle) चलाते शख्स की गलती होती है तो कभी किसी की किस्मत साथ नहीं देती. हालांकि बहुत से वीडियोज में लोगों को बाल-बाल बचते हुए भी देखा जाता है. इस हादसे (Accident) के वीडियो को देखकर भी आप लोग हक्के-बक्के रह जाएंगे और शख्स की किस्मत (Luck) पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो में कुछ लोगों को बच्चों की कुर्सियों (Chairs) पर बैठकर अपना काम करते हुए देखा जा सकता है. इन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि कुछ ही पलों के बाद इनके साथ क्या होने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जोर-शोर से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

बाल-बाल बचा शख्स

दरअसल एक शख्स के नीचे की जमीन (Floor) धंस जाती है और वो उसके अंदर समाने ही वाला होता है कि तभी एकदम से अपने कदम संभालकर वो अपनी जान (Life) बचा लेता है. लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों ने कहा कि शख्स की किस्मत की वजह से वो बाल-बाल बच गया.

वीडियो हुआ वायरल

महज 10 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं इसे बहुत से लोगों ने लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news