कभी हुस्न की गलियों में जलवे बिखरेती थीं लेडी पुलिस ऑफिसर, शाहरुख खान की बेटी संग यूं चमकी किस्मत
Advertisement
trendingNow11650205

कभी हुस्न की गलियों में जलवे बिखरेती थीं लेडी पुलिस ऑफिसर, शाहरुख खान की बेटी संग यूं चमकी किस्मत

Supermodel Eksha Kerung: सिक्किम पुलिस अधिकारी व सुपरमॉडल एक्शा केरुंग (Police Officer Eksha Kerung) भी मेबेललाइन की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं.  एक्शा सिर्फ एक मॉडल ही नहीं है, वह एक बॉक्सर, एक बाइकर और एक पुलिस अधिकारी भी है.

 

कभी हुस्न की गलियों में जलवे बिखरेती थीं लेडी पुलिस ऑफिसर, शाहरुख खान की बेटी संग यूं चमकी किस्मत

Sikkim Police Officer Eksha Kerung: हर कोई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के बारे में बात कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं बैडमिंटन क्वीन पीवी सिंधु, सिंगर व बिजनेसवुमन अनन्या बिड़ला और 23 साल की सिक्किम पुलिस अधिकारी व सुपरमॉडल एक्शा केरुंग (Police Officer Eksha Kerung) भी मेबेललाइन की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं? ये चार नए चेहरे ब्यूटी ब्रांड के लिए अभियान की अगुवाई करेंगे. एक्शा सिर्फ एक मॉडल ही नहीं है, वह एक बॉक्सर, एक बाइकर और एक पुलिस अधिकारी भी है.

सिक्किम की पुलिस ऑफिसर को मिला बड़ा ऑफर

एक्शा केरुंग ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम बायो में लिखा, "न्यूयॉर्क के लिए रवाना... बचाने से लेकर स्लेइंग तक." वह अपनी किशोरावस्था में थीं जब उन्होंने 2018 में मिस सिक्किम (Miss Sikkim) कॉम्प्टिशन में भाग लिया था. 2021 में, एक्शा ने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 में भाग लिया था. उन्हें जज मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. उस सीजन में उन्हें फर्स्ट रनर अप का ताज पहनाया गया था. उन्होंने शो के ऑडिशन का वीडियो भी पोस्ट किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eksha Kerung (@ekshakerungofficial)

 

 

अपनी किस्मत बदलने के लिए किया ऐसा काम

शो से अपना ऑडिशन वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं हमेशा भावुक और केंद्रित थी. और आखिरकार मैं अपने सपने को जी रही हूं. मैं हमेशा खुद को शो में देखना चाहती थी. मुझे अपने सपने के लिए अपनी खुशी के लिए खुद के लिए एक कदम उठाने में बहुत समय और साहस लगा. और अब मैंने इसे किया." वह स्नातक की पढ़ाई कर रही थी जब उसे सिक्किम पुलिस फोर्स में नौकरी मिली. 14 महीने के कठोर प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद उन्हें स्टेट रिजर्व लाइन में ट्रांसफर कर दिया गया. 19 साल की उम्र में, वह कथित तौर पर अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली महिला थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news