Snake Attack: वीडियो में कैद हुआ सांप ऐसे होने लगा खड़ा और फिर..., देखें वायरल Video
Advertisement

Snake Attack: वीडियो में कैद हुआ सांप ऐसे होने लगा खड़ा और फिर..., देखें वायरल Video

Snakes Video: इंटरनेट पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में दावा (Claim) किया गया है कि एक सांप खड़े होने की कोशिश में सफल हुआ है. लोग इस वीडियो को देखकर थर-थर कांप रहे हैं. 

Snake Attack: वीडियो में कैद हुआ सांप ऐसे होने लगा खड़ा और फिर..., देखें वायरल Video

Trending Video: आपने भी सोशल मीडिया पर सांपों के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियोज टक्कर के मुकाबले (Snake Fight) के होते हैं तो कुछ सांपों के रेस्क्यू के होते हैं. हालांकि ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस तरह का कोई वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा. इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इसमें दिखने वाला सांप किंग कोबरा (King Cobra) या ब्लैक मांबा (Black Mamba) हो सकता है. 

वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इस वीडियो में एक काफी बडे़ सांप (Snake) को देखा जा सकता है. लेकिन ये सांप जमीन पर या दीवार पर रेंगने की बजाय खड़ा हुआ है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हक्का-बक्का (Shocked) रह जाएगा.  पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

किया गया ऐसा दावा

इस वीडियो को लेकर एक्सपर्ट्स का दावा है कि ये किंग कोबरा है और वाकई में ये खड़ा हुआ है. बता दें कि इसका आधा शरीर (Body) जमीन पर है और आधा शरीर ऊपर हवा में खड़ा हुआ है. ये सांप देखने से ही काफी भारी लग रहा है. बताया जा रहा है कि इस खतरनाक और जहरीले (Poisonous) किंग कोबरा का साइज 10 से 12 फीट के बीच में है. इस वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news