30 दिन में 5 बार सांप ने काटा, भागकर मौसी के यहां गया तो वहां भी डंसा; डॉक्टर भी बौखलाए
Advertisement
trendingNow12317469

30 दिन में 5 बार सांप ने काटा, भागकर मौसी के यहां गया तो वहां भी डंसा; डॉक्टर भी बौखलाए

Snake Attack In Fatehpur: विकास दुबे का मामला बेहद अजीबोगरीब है. पिछले 30 दिनों में उन्हें 5 बार सांप काट चुका है. हर हफ्ते एक बार सांप उन्हें डंसता है और वे अस्पताल में भर्ती होते हैं.

 

30 दिन में 5 बार सांप ने काटा, भागकर मौसी के यहां गया तो वहां भी डंसा; डॉक्टर भी बौखलाए

Snake Bite Weird News: फतेहपुर के सौरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय विकास दुबे का मामला बेहद अजीबोगरीब है. पिछले 30 दिनों में उन्हें 5 बार सांप काट चुका है. हर हफ्ते एक बार सांप उन्हें डंसता है और वे अस्पताल में भर्ती होते हैं. विकास बताते हैं कि 2 जून की रात को पहली बार सांप ने उन्हें काटा था. उस समय वे बिस्तर से उतर रहे थे. परिजन उन्हें तुरंत प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए, जहां दो दिन बाद वे ठीक होकर घर लौट आए. शुरुआत में परिजनों को लगा कि यह कोई सामान्य घटना है. लेकिन, इसके बाद 10 जून, 17 जून, 22 जून और 28 जून को भी उन्हें सांप ने काटा. हर बार वे अस्पताल में भर्ती होते और ठीक होकर घर लौटते.

यह भी पढ़ें: 'थप्पड़' वाली थैरेपी लेने गई थी डायबिटीज से परेशान महिला, मारते ही अटक गई उसकी जान और फिर

30 दिन में 5 बार सांप ने काटा!

2 जून के बाद 10 जून की रात करीब 9 बजे विकास दुबे को फिर से सांप ने काटा. परिजन उन्हें उसी निजी अस्पताल ले गए जहां पहले उनका इलाज हुआ था. इस बार भी इलाज के बाद वे ठीक हो गए. लेकिन, डर का साया उनके मन में बैठ गया था. वे सांप से बचने के लिए सावधानी बरतने लगे थे. लेकिन 17 जून को फिर वही हादसा हुआ. घर में ही सांप ने उन्हें एक बार फिर से डस लिया. घबराए हुए परिजन उन्हें उसी अस्पताल तीसरी बार ले गए. इलाज के बाद वे फिर से ठीक हो गए. यह सिलसिला यहीं नहीं रुका. चार दिन बाद सांप ने विकास को नहीं छोड़ा. उन्हें फिर से सांप ने डस लिया.

यह है पढ़ें: शराब पी तो जल्लाद ने सबके सामने मारे कोड़े ही कोड़े, इस देश में आज भी सख्त शरिया कानून

फतेहपुर के डॉक्टर भी हैरान

विकास बताते हैं कि उन्हें सांप काटने से पहले ही आभास हो जाता है. उन्हें डर लगने लगता है और फिर सांप उन्हें काट लेता है. उनका इलाज करने वाले डॉक्टर जवाहरलाल भी इस घटना से हैरान हैं. उनका कहना है कि यह एक अजीब संयोग है. हर बार विकास को एंटी-स्नेक वेनम इंजेक्शन और इमरजेंसी दवाएं देकर इलाज किया जाता है और वे ठीक हो जाते हैं. उनके शरीर पर सांप काटने के स्पष्ट निशान भी मिलते हैं. विकास इस घटना से काफी परेशान हैं. उन्हें हर पल डर बना रहता है कि कब फिर से कोई सांप उन्हें काट लेगा. यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गई है. लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

Trending news