बच्चे ने मम्मी से कहा- आप अपने पतिदेव के साथ जियो, मेरे साथ क्यों जी रही हो! मेरी शादी करवाओ
Advertisement
trendingNow11737106

बच्चे ने मम्मी से कहा- आप अपने पतिदेव के साथ जियो, मेरे साथ क्यों जी रही हो! मेरी शादी करवाओ

Mother Son Funny Video: यहां हम एक बच्चे का वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें वह शादी के फायदों के बारे में बता रहा है. यहां तक कि प्यारा सा लड़का भी अपनी मां से उसकी शादी कराने की गुहार लगाता नजर आ रहा है.

 

बच्चे ने मम्मी से कहा- आप अपने पतिदेव के साथ जियो, मेरे साथ क्यों जी रही हो! मेरी शादी करवाओ

Kids Funny Video: शादी करने के लिए लड़कों और लड़कियों की न्यूनतम उम्र हर देश में अलग-अलग होती है. विवाह दो व्यक्तियों को एक करता है और वे विभिन्न मुद्दों का सामना करते हुए और बाधाओं पर काबू पाते हुए एक साथ अपना जीवन व्यतीत करना शुरू करते हैं. हालांकि, विवाह का महत्व एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होता है. शादी करने का हर व्यक्ति का अपना कारण होता है. लेकिन, यहां हम एक बच्चे का वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें वह शादी के फायदों के बारे में बता रहा है. यहां तक कि प्यारा सा लड़का भी अपनी मां से उसकी शादी कराने की गुहार लगाता नजर आ रहा है.

मां से शादी कराने की बात करने लगा बच्चा

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपनी मां को फोन कर शादी करने की गुजारिश कर रहा है. लड़का कहता है, “मम्मी, प्लीज मेरी शादी करा दो.” फिर मां ने पूछा, “किसका?” बेटे ने जवाब दिया: "कोई लड़की हो, उसके साथ." इसके बाद लड़का आगे बोलता है, "मैं सोच रहा हूं, मेरी मम्मी थक रही हैं. वह आएगी तो सब कुछ करेगी.” जब महिला पूछती है कि क्या वह अपने लिए या मां के लिए शादी करना चाहता है, तो बच्चा तुरंत जवाब देता है, "खुद के लिए" और जारी रखता है, "आप के पास नहीं हैं आपके पतिदेव! तो आप उनके साथ जियो ना, मेरे साथ क्यों जी रहे हो!”

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@chocolati_pie)

 

वीडियो में कुछ ऐसी बातें कर रहा था बेटा

लड़का आगे कहता है, “पांडे जी, खाने में क्या बनाना है? ये वो मुझसे कहेगी. छुपन छुपाई खेलेगी.” थोड़ा विराम लेते हुए, बच्चा आगे कहता है, “एक बच्चा भी पैदा होगा.” फिलहाल, chocolati_pie द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें नेटिजन्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "बस जिंदगी में इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरा बेस्टी का बच्चा है ये." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "जल्दी करो ऐसे लड़के की शादी."

Trending news