स्पाइडरमैन है या गांव की बहूरानी? छत पर दनानद रोटियां पकाता हुआ दिखा तो इंडियन्स ने यूं लिए मजे
Advertisement
trendingNow12299340

स्पाइडरमैन है या गांव की बहूरानी? छत पर दनानद रोटियां पकाता हुआ दिखा तो इंडियन्स ने यूं लिए मजे

Spiderman Viral Video: भारत में सुपरहीरो का नया वर्जन आपको चौंका देगा. जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. सुपरहीरो किसी गांव की बहूरानी की तरह छत पर जाकर अपने दोनों पैरों को आराम से फैलाकर बैठा हुआ है और रोटियां पका रहा है.

स्पाइडरमैन है या गांव की बहूरानी? छत पर दनानद रोटियां पकाता हुआ दिखा तो इंडियन्स ने यूं लिए मजे

Spiderman Cooking Roti: अक्सर आपने गांव में महिलाओं पर अपनी ही खुली छत पर रोटियां पकाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी सुपरहीरो को ऐसा करते हुए देखा? दरअसल, अभी तक आपने सिर्फ फिल्मों में सुपरहीरो को स्टंट करते हुए या फिर दुनिया को बचाते हुए ही देखा होगा, लेकिन भारत में सुपरहीरो का नया वर्जन आपको चौंका देगा. जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. सुपरहीरो किसी गांव की बहूरानी की तरह छत पर जाकर अपने दोनों पैरों को आराम से फैलाकर बैठा हुआ है और रोटियां पका रहा है. वो भी किसी गैस पर नहीं, बल्कि देसी स्टाइल वाले चूल्हे पर.

छत पर बैठकर रोटी पकाता दिखा स्पाइडरमैन

जयपुर के लोगों के लिए तो कमाल का नजारा देखने को मिला. मार्वल कॉमिक्स के मशहूर सुपरहीरो स्पाइडर-मैन को उनके जादुई स्टंट की जगह रोटी बनाते हुए देखा गया. स्पाइडरमैन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे छत पर बिल्कुल पेशेवर शेफ की तरह रोटियां बना रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर @jaipur_ka_spiderman ने स्पाइडर-मैन की पोशाक पहनकर दिखाया है कि अगर ये सुपरहीरो भारतीय शहर में रहता तो उसकी जिंदगी कैसी होती. इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज ये है कि स्पाइडर-मैन बड़ी आसानी से रोटी बेल रहे हैं और उन्हें घर के अंदर इस्तेमाल होने वाले पारंपरिक चूल्हे पर पका रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaipur Ka Spiderman (@jaipur_ka_spiderman)

 

लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं

ये वाकई में स्पाइडर-मैन का एक अलग ही रूप देखने को मिला, जिसके बारे में किसी ने कभी भी नहीं सोचा होगा. यही वजह है कि वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. वीडियो को और भी मजेदार बनाने के लिए इसमें स्पाइडर-मैन का जाना-माना थीम म्यूजिक भी बज रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, "स्पाइडरमैन: मां घर पर नहीं हैं." वहीं, दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा, "स्पाइडरमैन: अकेला घर में." यहां तक कि स्विगी इंस्टामार्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी कमेंट किया, "भाई मार्वल चाय पीता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्पाइडरमैन: आखिरकार घर पर."

Trending news