दूल्हे की सालियों और दोस्तों के बीच हुआ इस चीज का तगड़ा कॉम्पिटिशन, देखिए किसकी हुई जीत
Advertisement
trendingNow11083755

दूल्हे की सालियों और दोस्तों के बीच हुआ इस चीज का तगड़ा कॉम्पिटिशन, देखिए किसकी हुई जीत

Wedding Video: वीडियो में आप देख सकेंगे कि दूल्हे की सालियों और दोस्तों के बीच एक तगड़ा डांस कॉम्पिटिशन देखने को मिला.

social media

Wedding Video: शादियों के बहुत सारे वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाता है. शादी का हर मोमेंट इंटरनेट यूजर्स को जमकर भाता है. शादियों में दूल्हा-दुल्हन का डांस परफॉर्मेंस लोगों को बहुत अच्छा लगता है. आपने भी किसी शादी में दूल्हा-दुल्हन का डांस देखा होगा.

  1. इंटरनेट पर वायरल हुआ शानदार वीडियो
  2. दूल्हा और दुल्हन की टीम के बीच कॉम्पिटिशन
  3. वीडियो देखकर आपको भी आएगा मजा

दूल्हा-दुल्हन की टीम के बीच कॉम्पिटिशन

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह वीडियो शादी से जुड़ा है. इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि दूल्हे की सालियों और दोस्तों के बीच एक तगड़ा डांस कॉम्पिटिशन देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन की टीम के बीच एक शानदार डांस कॉम्पिटिशन होता है.

ये भी पढ़ें- एक सेकंड की होती देरी तो ट्रक से कुचल जाता शख्स, कुछ इस तरह मौत को छूकर लौटा

वीडियो इतना प्यारा है कि इस पर से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. यह वीडियो theweddingministry नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स इंप्रेस हो गए हैं. वह कमेंट बॉक्स में जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. तो देर किस बात की. आप भी देखिए वीडियो और जमकर रिएक्शन दीजिए-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@theweddingministry)

संगीत समारोह का है वीडियो

वायरल वीडियो शादी के संगीत समारोह का प्रतीत हो रहा है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन की टीम के लोग सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने ‘दूल्हे की सालियों ओ हरे दुपट्टे वालियों’ पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ यही नहीं दूल्हा और दुल्हन भी अपनी-अपनी टीम की तरफ से शानदार डांस करते दिख रहे हैं. यह डांस कॉम्पिटिशन इतना जबरदस्त है कि इसे जिसने भी देखा उसका मन खुश हो गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news