लाइव क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को जड़ा थप्पड़, लोग बोले- WWE की दी जा रही ट्रेनिंग
Advertisement

लाइव क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को जड़ा थप्पड़, लोग बोले- WWE की दी जा रही ट्रेनिंग

Student slaps teacher: फिजिक्स वाला एक बार फिर चर्चा में है, चर्चा किसी अच्छे काम की वजह से नहीं बल्कि एक छात्र ने अपने ही शिक्षक के साथ बदसलूकी की. आखिर छात्र किस बात पर अपने टीचर से नाराज था ये तो पता नहीं लेकिन उसने टीचर को पीट दिया.

लाइव क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को जड़ा थप्पड़, लोग बोले- WWE की दी जा रही ट्रेनिंग

Physics Wallah Slap Issue:  पहले के जमाने में छात्र, शिक्षकों का बेहद सम्मान करते थे. लेकिन बदलते समय के साथ उस सम्मान में कमी आई है.  अगर ऐसा ना होता तो आगरा में छात्र, शिक्षक को गोली नहीं मारता, 39 और गोली मारने की धमकी नहीं देता. इन सबके बीत फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान चर्चा में है. इस संस्थान में एक शिक्षक पढ़ा रहा था उसी समय एक छात्र अपनी सीट से उठा और शिक्षक पर हमला कर दिया. छात्र अपने शिक्षक से किस बात पर खफा था कि यह पता नहीं चल सका है लेकिन सोशल मीडिया पर मारपीट का यह दृश्य वायरल हो गया है. 

सोशल मीडिया पर थप्पड़ कांड वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घर के कलेश नाम के पेज द्वारा इसे पोस्ट किया गया है. खास बात यह है कि इसे सात लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और माजरा जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि छात्र अपनी जगह से उठा और शिक्षक के साथ मारपीट कर दी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिक्षक मैथ के किसी सवाल को समझा रहा है उसी समय एक छात्र अपनी जगह से उठता है उसके पास जाता है और हमला कर देता है. शिक्षक भी अपने ऊपर हमले के बारे में समझ नहीं पाता कि आखिर ऐसा क्या हो गया.

यूजर बोले- ये तो ठीक नहीं

यूजर सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर मामला क्या है, उसने शिक्षक को क्यों पीटा. दूसरे यूजर ने पूछा कि लेकिन क्यों मारा, क्या कोई वजह जानता है. तीसरे ने लिखा कि इस युग में गुरु का हाल बेहाल हो गया है. किसी और ने लिखा कि ये क्या तरीका है, एक और यूजर ने लिखा कि यार ये क्या तरीका है, टीचर है वो. किसी और ने लिखा कि ऐसे कोई चप्पल मारता है किया. क्या छात्र ने बहुत अच्छा काम किया क्या. ये कौन सी तमीज है. किसी ने मजाक में लिखा कि ऐसा लग रहा है कि ये WWE का भी क्लास देने लगे हैं. इन लोगों का बिजनेस बहुत फलफूल रहा है.

Trending news