Accident: बीच सड़क पर कार से ऐसे निकलने लगी चिंगारियां और फिर..., रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
Advertisement
trendingNow11316197

Accident: बीच सड़क पर कार से ऐसे निकलने लगी चिंगारियां और फिर..., रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Shocking: सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा.  

Accident: बीच सड़क पर कार से ऐसे निकलने लगी चिंगारियां और फिर..., रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Trending Video: इस वीडियो ने ये साबित कर दिया है कि सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इन हादसों की संख्या बारिश के मौसम में बढ़ जाती है. इस वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें भी कुछ पल के लिए रुक सकती हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक है.  

कार की हुई ऐसी हालत

इस वीडियो में एक कार (Car) को बीच सड़क पर फिसलते हुए देखा जा सकता है. इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं होगा कि कुछ ही पलों के बाद इस कार में क्या होने वाला है. सड़क पर आगे क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोग रह गए हक्के-बक्के

देखने से लग रहा है कि सड़क बारिश (Rain) की वजह से गीली है और स्लिपरी हो रही है. इसकी वजह से गाड़ी फिसलती है और उससे चिंगारियां निकलने लगती हैं. आपको बता दें कि कार के आगे के पहिए से ये खतरनाक चिंगारी (Sparking) निकल रही है. इस मंजर को देखकर बहुत से लोग हक्के-बक्के रह गए. वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए. कुछ लोगों ने तो रोड सेफ्टी (Road Safety) को लेकर सलाह भी दी.

वायरल हुआ वीडियो  

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग रिएक्शन (Reaction) देते नजर आए. महज 13 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को काफी खौफजदा भी कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news