Video: हाथी की मौत पर फूट-फूट कर रोया ये शख्स, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मर चुके हाथी की सूंड़ पकड़ रोता दिख रहा है. ये शख्स फॉरेस्ट रेंजर है और हाथी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Video: हाथी की मौत पर फूट-फूट कर रोया ये शख्स, आप भी हो जाएंगे इमोशनल
तस्वीर: ट्विटर वीडियो

चेन्नई: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मर चुके हाथी की सूंड़ पकड़ रोता दिख रहा है. ये शख्स फॉरेस्ट रेंजर है और हाथी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का है, जिसे इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी रमेश पांडे ने ट्विटर पर शेयर किया. 

दर्द का था रिश्ता

ये वीडियो सदियावल एलिफैंट कैंप के बाहर का है. जिसमें एक हाथी का शव गाड़ी पर लदा हुआ है. इस हाथी की काफी दिनों तक चले इलाज के बाद हो गई. हाथी का इलाज कर रही टीम में ये फॉरेस्ट रेंजर भी शामिल था. दरअसल, हाथी किसी दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो गया था. जिसके इसी फॉरेस्ट रेंजर की टीम यहां तक लाई थी और उसका इलाज चल रहा था. लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी हाथी को बचाया नहीं जा सका. 

वायरल हुआ वीडियो

ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में फॉरेस्ट रेंजर रोते हुए और हाथी की सूंड़ को धीरे-धीरे सहलाते हुए दिखाई दे रहा है. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी रमेश पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तमिलनाडु के मुदुमलाई टाइगर रिजर्व में सदावियाल एलिफेंट कैंप के इस वीडियो में जो दिख रहा है, वो भावुक करने वाला है. फॉरेस्ट रेंजर का हाथी से लगाव अलग स्तर पर था.' इस क्लिप को अबतक 66 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.