Foodie: इस डिश को केवल बनते देख ही आने लगेगा मुंह में पानी, जब करेंगे Try तो क्या होगा हाल?
Advertisement
trendingNow11273548

Foodie: इस डिश को केवल बनते देख ही आने लगेगा मुंह में पानी, जब करेंगे Try तो क्या होगा हाल?

Must Try Dish: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो आपको भी ये वीडियो (Viral Video) खूब पसंद आने वाला है. इस वीडियो में जिस तरीके से शख्स ने डिश तैयार की, वो देखने भर से आपको इसे (Dish) खाने का मन करने लग जाएगा. 

Foodie: इस डिश को केवल बनते देख ही आने लगेगा मुंह में पानी, जब करेंगे Try तो क्या होगा हाल?

Trending Video: बहुत से लोग नए-नए तरीके का खाना ट्राई करते और बनाते रहते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो इस वीडियो को देखकर आपके मुंह से भी पानी निकलने लगेगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई रेसिपी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन रेसिपी को आप भी ट्राई करते ही होंगे. इस पिज्जा (Pizza) की रेसिपी भी बड़े कमाल की है. शायद ही आपने कभी पिज्जा को इस स्टाइल में बनते हुए देखा होगा. दरअसल इस पिज्जा को कुल्हड़ पिज्जा कहा जाता है और लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं.  

  1. पलभर में बना दी लजीज डिश
  2. खुद को खाने से रोक नहीं पाएंगे
  3. कभी नहीं खाया होगा ऐसा पिज्जा!

अनोखे तरीके से बनाया पिज्जा

इस वीडियो में शख्स को एक बड़े से तवे पर ढेर सारा प्याज (Onion), शिमला मिर्च और कॉर्न डालते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद धीरे-धीरे ये इसमें पिज्जा में प्रयोग होने वाला सामान डालता है और अच्छी तरह से मिलाता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखने से लग रहा टेस्टी

बस जैसे ही कुल्हड़ पिज्जा का बैटर बनकर तैयार होता है, वैसे ही शख्स इसे एक कुल्हड़ में डाल देता है. कुल्हड़ को माइक्रोवेव ओवन (Microwave Oven) में रखा जाता है और थोड़ी देर बाद आपकी डिश खाने के लिए तैयार हो जाती है. इस कु्ल्हड़ में एक चम्मच डालकर कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) को सर्व कर दिया जाता है. इसे देखकर किसी को भी लालच आना तो लाजमी है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 14 मिलियन लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इस 32 सेकेंड के वीडियो को देखकर हर किसी को भूख लग रही है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग डिश की तारीफ करते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news