Foodies: भारत का सबसे बड़ा गोलगप्पा! रेसिपी देखते ही दिल हार बैठेंगे 'पानी पूरी' के फैंस!
Advertisement

Foodies: भारत का सबसे बड़ा गोलगप्पा! रेसिपी देखते ही दिल हार बैठेंगे 'पानी पूरी' के फैंस!

Panipuri: इंटरनेट पर कई तरह की रेसिपीज के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इस रेसिपी (Recipes) को देखते ही आपके मुंह में भी पानी आने लगेगा. इस वीडियो में एक शख्स को भारत की सबसे बड़ी पानी पूरी (Golgappa) बनाते हुए देखा जा सकता है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Trending Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आप बहुत से फूड ब्लॉगर्स को फॉलो (Follow) करते होंगे. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके टेस्ट बड्स इस डिश को ट्राई करने के लिए बेताब हो उठेंगे. भारत के लोगों (Indians) को पानी पूरी कितनी पसंद है, इस बारे में तो हमें कुछ बताने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी इन लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो काफी अच्छा लगने वाला है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है.

नहीं देखा होगा इतना बड़ा गोलगप्पा

इस वीडियो में एक शख्स को पानी पूरी के ठेले पर खड़े हुए देखा जा सकता है. लेकिन ये कोई साधारण पानी पूरी (Panipuri) नहीं है. इस पानी पूरी में ये एक साथ कई तरह के पानी डालता है. इसमें रेगुलर, ऑरेंज, गार्लिक, जीरा और हींग का पानी शामिल है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

भारत की सबसे बाहुबली पानी पूरी

वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि भारत की सबसे बाहूबली पानी पूरी. सभी फ्लेवर्स (Flavours) का पानी यूज करने के बाद बारी आती है आलू की पिट्ठी की और दही (Curd) की. इसके बाद टॉपिंग्स में अनार, बूंदी, बेसन की भुजिया और हरे धनिए (Coriander Leaves) का इस्तेमाल किया जाता है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है.

वीडियो देख ललचाने लगेगा मन

इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. बता दें कि वीडियो को करोड़ों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. कुछ ने लाजवाब कहा तो कुछ ने कहा कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news