OMG! सोते समय पैंट में घुसा जहरीला कोबरा सांप, 7 घंटे तक खंभा पकड़कर खड़ा रहा युवक

मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है जहां बाहर से काम करने आए एक मजदूर के जान पर तब बन आई जब एक जहरीला सांप सोते समय उसकी पैंट में घुस गया. 

OMG! सोते समय पैंट में घुसा जहरीला कोबरा सांप, 7 घंटे तक खंभा पकड़कर खड़ा रहा युवक
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो साभार- इंटरनेट)

मिर्जापुर: सांप (Snake) को देखते ही अकसर लोग घबरा जाते हैं. वहीं कुछ लोग बहादुरी दिखते हुए उन्हें पकड़ भी लेते हैं. लेकिन अगर सांप आपकी पैंट में घूस जाए तो क्या होगा? इस बात की कल्पना मात्र से आप सिहर उठते हैं. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) से सामने आया है जहां सोते समय एक युवक की पैंट में जहरीला कोबरा (Cobra) सांप घुस गया और युवक अपनी जान बचाने के लिए करीब 7 घंटे तक खंभा पकड़कर बिना हिले खड़ा रहा. 

मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है जहां बाहर से काम करने आए एक मजदूर के जान पर तब बन आई जब एक जहरीला सांप सोते समय उसकी पैंट में घुस गया. दरअसल, बिजली के खंभे और तार लगाने का काम करने के बाद सभी मजदूर आंगलवाड़ी केंद्र में आराम कर रहे. इस दौरान रात में सोते समय एक मजदूर लवलेश कुमार की शर्ट के रास्ते एक जहरीला सांप उसके पैंट में घुस गया. जब युवक को इस बात का एहसास हुआ तो वह चुप-चाप वहीं एक खंभे को पकड़कर  7 घंटे तक खड़ा रहा.

ये भी देखें:- VIRAL VIDEO : नागपंचमी पर सामने आया सांप को Birthday Wish करने वाला वीडियो

इस दौरान जहरीला सांप उसके जींस पैंट में बैठा रहा और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. सुबह होने के बाद स्थानीय लोगों ने पास के एक सपेरे को बुलाकर किसी तरह से सांप को युवक की पैंट से बाहर निकाला. तब जाकर युवक की जान बच सकी. गांव के रहने वाले लोगों का कहना है कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक 7 घंटे तक खंभा पकड़कर खड़ा रहा.