WATCH: रेलवे ट्रैक पर अटक गया ट्रक, सामने से आ रही थी ट्रेन, सब मिलकर लगे रोकने...
Advertisement
trendingNow11247667

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अटक गया ट्रक, सामने से आ रही थी ट्रेन, सब मिलकर लगे रोकने...

Train Truck Accident Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेलवे ट्रैक में एक ट्रक का पहिया फंस गया, जिसके कुछ ही मिनट में एक ट्रेन आई और जोरदार टक्कर मार दिया.

 

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अटक गया ट्रक, सामने से आ रही थी ट्रेन, सब मिलकर लगे रोकने...

Train Truck Accident Video: कभी-कभी रेलवे क्रॉसिंग की ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती है, जिसपर किसी को आसानी से भरोसा नहीं होता. क्रॉसिंग पर थोड़ी सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है. रेलवे क्रॉसिंग पर न सिर्फ आम लोगों की सतर्कता जरूरी होती है, बल्कि आने-जाने वाली गाड़ियों को भी ध्यान देना चाहिए. हालांकि, अगर अनहोनी होना लिखा हुआ है तो होकर रहेगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेलवे ट्रैक में एक ट्रक का पहिया फंस गया, जिसके कुछ ही मिनट में एक ट्रेन आई और जोरदार टक्कर मार दिया.

रेलवे ट्रैक पर फंस गया था ट्रक का पहिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग यह पता करने में लग गए कि आखिर यह कहां का मामला था और घटनास्थल पर क्या हुआ था. बताते चले कि यह घटना गुरुवार की सुबह कर्नाटक के बीदर जिले में हुई. सीधेश्वर रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रक क्रॉसिंग पार कर रही थी, तभी अचानक उसका पहिया ट्रैक के बीचोंबीच अटक गया. लोगों ने जैसे ही देखा कि ट्रक आगे की तरफ नहीं बढ़ रहा है तो आकर मदद की. कई लोग मिलकर ट्रक को निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब ट्रेन के आने का समय हुआ तो सभी को समझ आ गया कि अब यह ट्रक नहीं निकल पाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

ट्रेन ने ट्रक पर मारी भयंकर टक्कर

ट्रेन को नजदीक आते देख वहां मौजूद सभी लोग भाग निकले और जब तक ट्रेन इस मामले को समझ पाती और ट्रेन को कंट्रोल कर पाती, तब तक भयंकर टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि रेलवे क्रासिंग से गुजरते हुए ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिस कारण ट्रक बीच रेलवे ट्रैक पर अटक गया. लोगों ने हटाने की कोशिश की पर कामयाबी नहीं मिली. इस बीच ट्रेन के आने का वक्त हो गया. ट्रेन को भी सिग्नल से रोकने की कोशिश की गई लेकिन ट्रेन की गति जब तक धीमी होती, ट्रेन ट्रक से टकरा चुकी थीं. घटना में किसी की जान नहीं गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news