यहां तो सिस्टम ही अलग है...! उबर कैब से भी सस्ते में हेलिकॉप्टर से पूरा कर लिया सफर
Advertisement
trendingNow12299744

यहां तो सिस्टम ही अलग है...! उबर कैब से भी सस्ते में हेलिकॉप्टर से पूरा कर लिया सफर

New York: घर पर कार या बाइक नहीं है तो आमतौर पर सभी लोग कैब का सहारा लेते हैं. लेकिन न्यूयॉर्क में एक महिला ने कैब का ऑप्शन न चुनकर हेलीकॉप्टर का ऑप्शन चुना. हैरानी की बात यह है कि महिला ने कैब की तुलना में कम किराया देकर हेलीकॉप्टर से यात्रा पूरी की.

यहां तो सिस्टम ही अलग है...! उबर कैब से भी सस्ते में हेलिकॉप्टर से पूरा कर लिया सफर

New York: घर पर कार या बाइक नहीं है तो आमतौर पर सभी लोग कैब का सहारा लेते हैं. लेकिन न्यूयॉर्क में एक महिला ने कैब का ऑप्शन न चुनकर हेलीकॉप्टर का ऑप्शन चुना. हैरानी की बात यह है कि महिला ने कैब की तुलना में कम किराया देकर हेलीकॉप्टर से यात्रा पूरी की. आइये आपको बताते हैं महिला की इस हैरान कर देने वाली यात्रा के बारे में.

न्यूयॉर्क में एक भारतीय अमेरिकी महिला ने मैनहट्टन से क्वींस तक की यात्रा की. उसने इस यात्रा के लिए कैब की जगह हेलीकॉप्टर का ऑप्शन चुना. न्यूयॉर्क में रहने वाली खुशी सूरी ने एक्स पर अपने यात्रा के किराये की पूरी डिटेल भी शेयर की है. इसमें हेलीकॉप्टर और कैब के किराए के बीच का अंतर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. 

उबर की कैब ने मैनहट्टन से क्वींस तक 131 डॉलर (करीब 11,000 रुपये) के किराये की पेशकश की थी. वहीं, हेलीकॉप्टर से इसी यात्रा का किराया सिर्फ 165 डॉलर था. महिला ने इतना कम अंतर देख के हेलीकॉप्टर से यात्रा का ऑप्शन चुना. सूरी ने किराये के डिटेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि उबर 131 डॉलर में यात्रा करा रही थी.. जबकि ब्लेड हेलीकॉप्टर ने मैनहट्टन से क्वींस में जॉन एफ कैनेडी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे तक की समान दूरी के लिए 165 डॉलर मांगे.

खुशी सूरी की इस पोस्ट को अब तक 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यात्रा के बारे में लोगों ने खुशी से सवाल भी पूछे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि मुझे सबसे बड़ा अफसोस है कि जब मुझे कुछ साल पहले मौका मिला था, तो मैंने ऐसा नहीं किया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि मुझे भी ऐसा ऑप्शन मिला था. तब मैंने यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया था.

Trending news