Dog Dancing: अपनी मालकिन के साथ ऐसे नाचा कुत्ता, VIDEO देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11218967

Dog Dancing: अपनी मालकिन के साथ ऐसे नाचा कुत्ता, VIDEO देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Dog Dancing With Owner: पालतू जानवरों के क्यूट मोमेंट्स को कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देना आज कल का ट्रेंड (Trend) बन चुका है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक कुत्ते को अपनी मालकिन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Dog Dancing: अपनी मालकिन के साथ ऐसे नाचा कुत्ता, VIDEO देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Viral Video On Instagram: लोगों को कुत्ते-बिल्ली (Dogs-Cats) पालने का और उनके साथ खेलने का बहुत शौक होता है. लेकिन कुत्ते और मालिक के बीच ऐसी समझ (Understanding) कम ही देखने को मिलती है जैसी इस वीडियो में देखने को मिल रही है. इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

कुत्ते ने किया मालकिन के साथ डांस

दोनों एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं. एक महिला के साथ एक कुत्ते (Dog) को डांस करते हुए देखकर कई लोग काफी सरप्राइज हुए. वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक (Background Music) भी डाला गया है. सबसे पहले आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस ट्रेंडिंग वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Анюта (@k_anuta_r)

ये भी पढें: ऐश्वर्या राय के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, लोग हो गए दीवाने

क्यूट मोमेंट को किया कैद

जानवरों की इस तरह की हरकतों को कैमरे (Camera) में कैद करने के लिए काफी कोशिशें करनी पड़ती हैं और सही समय का इंतजार भी करना पड़ता है. वीडियोग्राफर (Videographer) ऐसा करने में सफल रहा है. इस वीडियो में महिला ने पैंट के साथ काले रंग का कोट पहना है और काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है. कुत्ते के गले में पट्टा (Leash) भी देखा जा सकता है. 

ये भी पढें: लड़कों ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया ऐसा डांस, VIDEO देख आप भी बन जाएंगे फैन

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन किया है. इस रील (Reel) को अब तक लगभग दो लाख लोगों ने पसंद भी किया है. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. लोगों को इन दोनों की बॉन्डिंग (Bonding) काफी पसंद आ रही है. 

LIVE TV

Trending news