Pasoori Girl: किचन में 'पसूरी' गाने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, इस गाने पर आजमाई सुरीली आवाज
Advertisement
trendingNow11253431

Pasoori Girl: किचन में 'पसूरी' गाने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, इस गाने पर आजमाई सुरीली आवाज

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक लड़की की आवाज ने पसूरी गाने (Pasoori Song) से लोगों के दिलों पर अपनी जादुई आवाज की छाप छोड़ दी थी. हाल ही में इस लड़की का एक और वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में ये 'मेरे हमसफर' गाना गा रही है.

Pasoori Girl: किचन में 'पसूरी' गाने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, इस गाने पर आजमाई सुरीली आवाज

Mere Humsafar Title Song: इंटरनेट पर कुछ समय पहले शालिनी दुबे (Shalini Dubey) की सुरीली आवाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रही थी. पसूरी सॉन्ग के कई वर्जन्स में से शालिनी दुबे के वर्जन को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद से इस लड़की के कई वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैं. पसूरी के बाद शालिनी की आवाज में अली जफर का गाना 'झूम' भी काफी व्यूज बंटोर रहा है. अब एक और वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसमें शालिनी एक और लड़की के साथ 'मेरे हमसफर' गाना गा रही हैं.

सुरीली आवाज का जादू

इस वीडियो में शालिनी किचन (Kitchen) में काम करते-करते नहीं बल्कि अपने सामने बैठी लड़की के हाथ में मेहंदी लगाते हुए गाना गा रही हैं. दोनों बड़ी ही सुरीली आवाज (Melodious Voice) में टीवी सीरियल 'मेरे हमसफर' के टाइटल सॉन्ग को गा रही हैं. ये गाना भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग (Trending) है. पहले आप भी इनकी मधुर आवाज को जरूर सुनें...

दोनों का अनोखा अंदाज

दोनों ने इतनी आसानी से इतने मुश्किल सुर (Hard Notes) लगाए कि कई लोग इनकी सिंगिंग के एक बार फिर से फैन बन गए होंगे. इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि वीडियो को 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इनकी आवाज को बहुत से लोग (Social Media Users) सुनना पसंद कर रहे हैं.

लोगों को पसंद आया वीडियो

कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग इन दोनों लड़कियों की आवाज की तारीफें करते दिखाई दिए. कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी. 76 हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद (Like) किया है. कुछ यूजर्स हार्ट वाले इमोजी तो कुछ फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) करते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news