Stunts: इन लड़कों के करतब को देखकर आपका भी मुंह रह जाएगा खुला, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

Stunts: इन लड़कों के करतब को देखकर आपका भी मुंह रह जाएगा खुला, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Desi Boys: आजकल लोग अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर काफी अलर्ट (Alert) रहने लगे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कों की फिटनेस (Fitness) देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये वीडियो खूब व्यूज भी बंटोर रहा है. 

Stunts: इन लड़कों के करतब को देखकर आपका भी मुंह रह जाएगा खुला, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो (Trending Video) में कुछ लड़कों ने ऐसा करतब किया कि किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. बहुत से लोग तो जिम (Gym) जाने के नाम से ही कतराने लग जाते हैं. ऐसे में इनके फ्रंट लीवर स्टैक (Front Lever Stack ) ने सबके होश ही उड़ा दिए हैं. इस वीडियो को देखकर सभी लोग लड़कों की मेहनत को सलाम (Salute) करते नजर आए. इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने कमेंट (Comment) कर इनकी तारीफों के पुल भी बांधे.

किया कई लोगों को इंस्पायर

इस वीडियो में 10 लड़कों को एक साथ गजब की एक्सरसाइज (Exercise) करते हुए देखा जा सकता है. जहां एक तरफ कुछ लोग अपनी फिटनेस को मेनटेन करने के बजाय आलस (Laziness) का शिकार हो जाते हैं, वहीं ये लड़के ऐसे लोगों को काफी इंस्पायर (Inspire) भी कर रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

दिखाई गजब की फिटनेस

वीडियो में लड़कों की फिटनेस (Fitness) को देखा जा सकता है. ये जिस तरह की एक्सरसाइज कर रहे हैं, उसे फ्रंट लीवर स्टैक कहा जाता है. जैसा कि आपको दिखाई दे रहा होगा कि ये करना वाकई में कितना मुश्किल है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में भी लिखा गया है कि बहुत सारी कोशिशों के बाद ये लड़के इसे करने में सफल हो पाए हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में देखा जा सकता है कि कई लोग इनके फैन ही बन गए हैं. 

वीडियो ने खूब बंटोरे व्यूज

आपको बता दें कि इस वीडियो ने खूब व्यूज बंटोरे हैं. इसे अब तक 5 मिलियन से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. इतना ही नहीं 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी. कई यूजर्स ने कहा कि इस वीडियो के पीछे की मेहनत वाकई में तारीफ के काबिल है. कुछ ने कहा बहुत शानदार.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news