Trending: टीवी पर एंकर की फिसली जुबान, लोग बोले नशे में थी; फिर सामने आई असली वजह!
Advertisement
trendingNow11255671

Trending: टीवी पर एंकर की फिसली जुबान, लोग बोले नशे में थी; फिर सामने आई असली वजह!

Viral Video: एक महिला एंकर की न्यूज पढ़ते-पढ़ते कई बार जुबान फिसली और उसने कई बार शब्दों का गलत उच्चारण भी किया. इस वजह से न्यूज एंकर (News Anchor) को सस्पेंड भी कर दिया गया. लेकिन अब इस एंकर ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है और इसका कारण बताया है. 

Trending: टीवी पर एंकर की फिसली जुबान, लोग बोले नशे में थी; फिर सामने आई असली वजह!

TV Anchor Suspended: आपने कुछ ऐसे वीडियोज तो जरूर देखे होंगे जिसमें एंकर की जुबान बोलते-बोलते लड़खड़ाने लगती है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक इसी तरह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला एंकर जिसका नाम हीथर कोवर (Heather Kovar) है, न्यूज पढ़ते हुए कई बार गड़बड़ी करती नजर आई. इस वीडियो को देखकर महिला एंकर ट्रोलिंग का भी शिकार हो गई. 'न्यूयार्क पोस्ट' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये अमेरिकी एंकर CBS 6 में काम करती है. इस पूरे मामले पर अब एंकर ने अपना पक्ष भी खुलकर सामने रखा है.

महिला एंकर ने किया खुलासा

'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक एंकर बहुत थकी हुई थी और सो भी नहीं पाई थी. उसके मुताबिक उसकी शिफ्ट (Shift) सुबह 6 बजे के साथ-साथ शाम को भी लगाई गई थी. थके होने (Tiredness) के कारण बार-बार एंकर की जुबान फिसल रही थी. इस मामले में आगे क्या हुआ, ये जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने खूब किया ट्रोल

वीडियो के वायरल होते ही टीवी चैनल (TV Channel) ने कार्रवाई करने की और एंकर को सस्पेंड किए जाने की बात कही. बता दें कि इस कार्रवाई के बाद न्यूज एंकर ने रिजाइन कर दिया. दरअसल एंकर की जुबान बहुत सी जगह पर डगमगाई, जैसे गैस प्लांट के विस्फोट की खबर बताते हुए. इसके तुरंत बाद वो अजीब सा मुंह बनाने लगी और फिर कहने लगी आज बाहर कितना अच्छा दिन है. इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने एंकर को खूब ट्रोल (Troll) भी किया. 

2016 से कर रही थी एंकरिंग 

ये महिला एंकर इस चैनल में 2016 से काम कर रही थी. महिला एंकर ने इस घटना के बाद ट्वीट (Tweet) भी किया था, जिसमें लिखा था कि वह अगले दिन के शो में नजर आएगी. लेकिन जब अगला शो टेलीकास्ट (Telecast) हुआ तो उसकी जगह कोई और एंकर एंकरिंग (Anchoring) करती दिखाई दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news