Viral Video: ऐसी जगह भूलकर भी मत रखना जूता, वरना ऐसे ही निकल आएगा KING COBRA सांप
Advertisement
trendingNow12340907

Viral Video: ऐसी जगह भूलकर भी मत रखना जूता, वरना ऐसे ही निकल आएगा KING COBRA सांप

King Cobra Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में जहरीला सांप एक जूते के अंदर छिपा हुआ है और जैसे ही जूता हटाया जाता है, वो बाहर निकल आता है.

 

Viral Video: ऐसी जगह भूलकर भी मत रखना जूता, वरना ऐसे ही निकल आएगा KING COBRA सांप

King Cobra In Shoes: मानसून आ गया है और बारिश की वजह से सांप जैसे रेंगने वाले जीव रहने की सुरक्षित जगह तलाश रहे हैं. इस मौसम में सांप सबसे ज्यादा दिखाई देते हैं. बारिश उनके रहने के गड्ढों को पानी से भर देती है, जिससे उन्हें ऊपर आकर कोई और जगह ढूंढनी पड़ती है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में जहरीला सांप एक जूते के अंदर छिपा हुआ है और जैसे ही जूता हटाया जाता है, वो बाहर निकल आता है. अगर जूता हटाने वाले ने सांप को ना देखा होता तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

यह भी पढ़ें: जॉब नहीं मिल रही थी तो टी-शर्ट पर ही छपवा लिया RESUME, फिर जगह-जगह करने लगा ऐसी हरकतें

जूते के अंदर से निकला किंग कोबरा

इंस्टाग्राम यूजर नीरज प्रजापत (@sarpmitra_neerajprajapat) ने इस वीडियो को शेयर किया है. उनके पोस्ट के मुताबिक, वह राजस्थान में रहते हैं और वो पेशेवर सांप पकड़ने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो जूते में घुसे हुए कोबरा को बाहर निकाल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उन्होंने जूतों की रैक में रखे जूते में सांप पकड़ने वाली छड़ी डाली, अंदर छिपा हुआ कोबरा बाहर निकल आया और अपना फन फैला लिया. ये घटना काफी डरावनी और खतरनाक थी. वीडियो के साथ ये भी लिखा गया है कि बारिश के दिनों में जूता पहनने से पहले उसे जरूर देख लेना चाहिए.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी तरह-तरह की प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कहा कि अब उन्हें जूतों से ही डर लगने लगा है. दूसरे ने कहा कि वो अब सिर्फ चप्पल ही पहनेंगे. तीसरे ने तो ये तक कह दिया कि उन्हें लगा ये नकली वीडियो है. कई लोगों ने कमेंट में हैरानी वाले इमोजी भी लगाए. बारिश के मौसम में सांप घर के कई कोनों में छिप सकते हैं, जिनमें जूते, हेलमेट और रखे हुए कपड़े भी शामिल हैं. अगर आपको अचानक बाहर जाना पड़े, तो हमेशा अपने जूतों और बाइक के हेलमेट को अच्छे से जांच लें ताकि कोई खतरा ना छिपा हो.

Trending news