मेरे सामने वाली खिड़की में...होता है 'ओपन विंडो सेक्‍स', दो पड़ोसियों के बीच हुआ झगड़ा
Advertisement

मेरे सामने वाली खिड़की में...होता है 'ओपन विंडो सेक्‍स', दो पड़ोसियों के बीच हुआ झगड़ा

Open Window Sex Case: अवलाहल्ली इलाके में रहने वाली 44 साल की महिला ने अपने पड़ोसी के बारे में शिकायत की. उनका कहना है कि उनके पड़ोसी ओपन विंडो सेक्‍स करते हैं. इस बात से परेशान होकर उसने गिरिनगर पुलिस स्टेशन के बगल में रहने वाले एक कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

 

मेरे सामने वाली खिड़की में...होता है 'ओपन विंडो सेक्‍स', दो पड़ोसियों के बीच हुआ झगड़ा

Shocking: बेंगलुरु में पानी की कमी, ट्रैफिक जाम और सूखे की समस्या के बीच, एक अजीब शिकायत सामने आई है. अवलाहल्ली इलाके में रहने वाली 44 साल की महिला ने अपने पड़ोसी के बारे में शिकायत की. उनका कहना है कि उनके पड़ोसी ओपन विंडो सेक्‍स करते हैं. इस बात से परेशान होकर उसने गिरिनगर पुलिस स्टेशन के बगल में रहने वाले एक कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि ये कपल खुली खिड़कियों और दरवाजों के सामने प्यार का इजहार करते हैं, जिससे उन्हें काफी परेशानी होती है और यहां तक कि उन्हें धमकियां भी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: पर्चा भरने के लिए 25000 रुपये के सिक्के लेकर पहुंच गया प्रत्‍याशी, सब रह गए हैरान

ओपन विंडो सेक्स पर महिला ने थाने में की शिकायत

शिकायत करने वाली महिला का कहना है कि उनके बगल रहने वाला कपल खुलेआम प्यार का ऐसा प्रदर्शन कर रहा है जिसे देखकर उनका परिवार भी परेशान है. और तो और, महिला का आरोप है कि इस बारे में अपनी असहजता जताई तो इस कपल ने उसे रेप और जान से मारने की धमकियां तक दे दीं.

शिकायत करने वाली महिला की परेशानी सिर्फ उस कपल से ही नहीं है. उनका कहना है कि जिस मकान में ये कपल रहते हैं, उसके मालिक चिक्कना और उनका बेटा मंजूनाथ भी इस कपल का साथ दे रहे हैं. महिला का आरोप है कि चिक्कना और उनका बेटा न सिर्फ इस कपल की हरकतों को सही ठहराते हैं बल्कि उन्हें और भी धमकियां देते हैं, ये कहकर कि वो दूसरे लोगों को भी उनके खिलाफ लाएंगे.

यह भी पढ़ें: मेरी बेटी की चोट ने मुझे सिखाया सबक- आनंद महिंद्रा ने सुनाया दिल छू लेने वाला किस्सा; हर्ष गोयनका ने किया शेयर

पुलिस ने महिला की शिकायत पर दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसमें धारा 504 के अंतर्गत अपशब्द कहना या ऐसा काम करना जिससे गुस्सा आकर शांति भंग हो सकती है, धारा 506 के तहत धमकाना, धारा 509 के तहत किसी महिला पर गलत टिप्पणी करना या हरकत करना और धारा 34 के तहत कई लोगों द्वारा मिलकर किसी गलत काम को अंजाम देना शामिल है.

Trending news