स्टूडेंट की आंसर सीट पढ़कर टीचर के उड़ गए होश!, फोटो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12478581

स्टूडेंट की आंसर सीट पढ़कर टीचर के उड़ गए होश!, फोटो हुआ वायरल

Answer key Viral: सोशल मीडिया एक्स पर एक आंसर सीट की फोटो वायरल हो रहा है. इसे पढ़ने के बाद आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.

स्टूडेंट की आंसर सीट पढ़कर टीचर के उड़ गए होश!, फोटो हुआ वायरल

Answer key Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब खबर और वीडियो वायरल होते रहते हैं कभी डांस का तो कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायरल होता रहता है. लेकिन इस बार एक स्टूडेंट का आंसर शीट का फोटो वायरल हो रहा है. जिसे पढ़कर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में हैं तो दिवाली की शॉपिंग के लिए यहां जाइए.. अभी से मच गई है धूम
 

हालांकि इस बार जो आंसर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो आशीष नाम के एक स्टूडेंट का है. इस आंसर शीट में उसने इतिहास के एक सवाल का जवाब बहुत ही मजेदार तरीके से दिया है. सवाल था, “झेलम के युद्ध के बारे में 300 शब्दों में वर्णन कीजिए.” 

स्टूडेंट ने जवाब में लिखा

आशीष ने जवाब में लिखा, “प्राचीन भारत में हुआ बहुत महत्वपूर्ण युद्ध था. झेलम का युद्ध सिकंदर ने पोरस के पीछे घोड़े दौड़ाए टब-डक टब-डक टब-डक टब-डक टब-डक… पोरस ने भी सिकंदर पर तीर चलाए धाए-धाए, सॉरी माफ करना, साये-साये साये-साये साये-साये साये-साये… वो सिकंदर ही दोस्तों कहलाता है, हारी बाजी को जितना जिसे आता है.”

इस जवाब को पढ़कर टीचर ने “फेल” शब्द काटकर “फिसड्डी” लिख दिया. इस आंसर शीट को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 

वायरल हो रही इस आंसर सीट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 37 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये लड़का सबका भविष्य बताएगा आगे जाकर". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "उत्तर तो सौ में से सौ नंबर का है".

 

Trending news