पति ने लिखा ऐसा खत, पत्नी को तलाक का डर, आखिरी पैराग्राफ ने किया हैरान
Advertisement
trendingNow12488558

पति ने लिखा ऐसा खत, पत्नी को तलाक का डर, आखिरी पैराग्राफ ने किया हैरान

Viral letter: अमेरिका की एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पति द्वारा लिखी गई एक चिट्ठी साझा की, इस पोस्ट को करीब 32 मिलियन बार देखा गया.

पति ने लिखा ऐसा खत, पत्नी को तलाक का डर, आखिरी पैराग्राफ ने किया हैरान

Viral letter: अमेरिका की एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पति द्वारा लिखी गई एक चिट्ठी शेयर की, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इस चिट्ठी का पहला वाक्य पढ़ते ही महिला के होश उड़ गए और आखिरी पैराग्राफ ने उसे पूरी तरह से चौंका दिया.

महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर की

महिला ने बताया कि उसके पति ने चिट्ठी की शुरुआत इस तरह की, “प्रिय पत्नी, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम मेरी दुनिया हो. हालांकि, मुझे तुम्हारे साथ पूरी तरह से ईमानदार होना पड़ेगा.” इस वाक्य को पढ़कर महिला को लगा कि शायद उसका पति तलाक या किसी धोखाधड़ी की बात करने वाला है.

ये भी पढ़े: गजब हो गया.. पुनीत सुपरस्टार का ये वीडियो देखकर कौवा बिरयानी वाले की याद आ जाएगी

पति न्यूयॉर्क निक्स के खेल को देखने जा रहा है 

आगे चिट्ठी में पति ने लिखा कि वह न्यूयॉर्क निक्स के खेल को देखने जा रहा है और खेल के दौरान वह न तो पति होगा और न ही पिता. उसने स्पष्ट किया कि वह खेल के दौरान किसी भी पारिवारिक जिम्मेदारी को नहीं निभाएगा.

ये भी पढ़े: दिल्ली मेट्रो में यात्रियों ने पकड़ा चोर, कॉलर पकड़कर की ऐसी हालत.. दोबारा नहीं करेगा गलती
 

आखिरी पैराग्राफ पढ़ के महिला के उड़ गए होश

आखिरी पैराग्राफ में पति ने लिखा, “इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आपसे प्यार नहीं करता, बस आज की रात मेरी है.” इस वाक्य ने महिला को पूरी तरह से चौंका दिया और उसने इस चिट्ठी को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया.

पति ने कहा कि पारिवारिक जिम्मेदारी को नहीं निभाएगा

महिला ने बताया कि जब उसने चिट्ठी का पहला वाक्य पढ़ा, तो उसे लगा कि यह कोई गंभीर मुद्दा हो सकता है. लेकिन जैसे-जैसे उसने चिट्ठी पढ़ी, उसे समझ में आया कि उसका पति सिर्फ एक मजाक कर रहा था. चिट्ठी में पति ने लिखा था कि वह न्यूयॉर्क निक्स का खेल देखने जा रहा है और उस दौरान वह किसी भी पारिवारिक जिम्मेदारी को नहीं निभाएगा.

ये भी पढ़े: भैया बड़े खतरनाक लोग हैं! लड़कों ने पाइप में रॉकेट डाल कर दिया लॉन्च, देखकर हो जाएंगे लोटपोट
 

लोग पढ़कर तरह-तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं 

इस चिट्ठी ने महिला को पहले तो चिंतित कर दिया, लेकिन अंत में उसे हंसी आ गई. उसने इस चिट्ठी को सोशल मीडिया पर साझा किया, जहां यह तेजी से वायरल हो गई. लोगों ने इस चिट्ठी को पढ़कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे मजेदार बताया, जबकि कुछ ने इसे पति का बचकाना मजाक कहा.

Trending news