Beer से भरा ट्रक रोड पर पलट गया..लोग वहीं शुरू हो गए, ऐसी लूट मची कि ड्राइवर फंसा रह गया..मदद नहीं मिली!
Advertisement

Beer से भरा ट्रक रोड पर पलट गया..लोग वहीं शुरू हो गए, ऐसी लूट मची कि ड्राइवर फंसा रह गया..मदद नहीं मिली!

Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे बीच सड़क पर लूट मची हुई है. क्या बच्चे, क्या बूढ़े, यहां तक कि औरतें भी इस लूट में शामिल हैं. उधर ट्रक के ड्राइवर और उसके क्लीनर को चोट भी लग गई है.

Beer से भरा ट्रक रोड पर पलट गया..लोग वहीं शुरू हो गए, ऐसी लूट मची कि ड्राइवर फंसा रह गया..मदद नहीं मिली!

Loot Of Beer: कई ऐसे मामले आ चुके हैं जब यह देखा गया है कि ट्रक सड़क पर पलट जाते हैं तो लोग राहत-बचाव में कम शामिल होते हैं बल्कि उस ट्रक पर लदी हुई चीजों को लूटने में शामिल हो जाते हैं. इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बीयर से भरी एक ट्रक पलट गई और वहां लोगों ने लूट मचा दिया. हालत यह हो गई कि सभी उम्र के लोग इस लूट में शामिल हो गए और बीयर की बोतलें अपने अपने घर ले जाने लगे. इतना ही नहीं कुछ लोग वहीं शुरू भी हो गए.

दरअसल, यह घटना आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना नेशनल हाईवे पर अनाकापल्ली और बय्यावरम के बीच सोमवार शाम को हुई. बताया गया कि बीयर से भरी एक ट्रक जा रही थी और तभी किसी कारणवश दुर्घटना का शिकार हो गई. वह ट्रक पलट गई. इसके बाद बीयर की बोतलें गिर गईं, कुछ फूट भी गईं.. जैसे ही बीयर की बोतलों के 200 डिब्बों का पूरा भार जमीन पर गिर गया, इलाके के स्थानीय लोग वहां पहुंच गए.

हैरानी की बात यह है कि स्थानीय लोग ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने के बजाय उन्हें चुराने के लिए दौड़ पड़े. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि लोगों ने वहां इतनी तेजी से लूट मचाई और बीयर की बोतलों को इस तरह लेकर भागने लगे जैसे उन्हें कोई पीछे से पकड़ रहा है. क्या बच्चे क्या बूढ़े यहां तक कि औरतें भी इस लूट में शामिल थीं. 

एक मीडिया रिपोर्ट ने तो यह भी दावा किया कि कुछ लोग वहीं बीयर को पीने भी लगे. न्यूज एजेंसी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें साफ-साफ सब कुछ दिखाई दे रहा है. बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की लूट सड़कों पर मची है, लेकिन सोशल मीडिया के यूजर का कहना है कि लूट के साथ-साथ ड्राइवर की मदद भी लोगों को करनी चाहिए. फिलहाल यह वीडियो चर्चा में है.

Trending news