Mahindra: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल!
Advertisement
trendingNow11334693

Mahindra: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल!

Twitter Post: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में महिंद्रा का शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को हंसने (Funny) पर मजबूर कर रहा है.

Mahindra: आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल!

Social Media Viral: आनंद महिंद्रा अपने बिजनेस के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. मोटिवेशनल ट्वीट्स और कमेंट सेक्शन में उनके फैंस को दिए गए जवाब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर सब हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. बता दें कि कई लोग महिंद्रा को अपना आइडल (Idol) भी मानते हैं और उनसे इंस्पायर होते हैं. 

आनंद महिंद्रा का वायरल ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अलग-अलग तरह की लिखावट (Handwriting) देखने को मिल रही है. इस वीडियो को पोस्ट कर महिंद्रा ने लिखा कि आनंददायक, लेकिन सच. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

इस वीडियो में 10वीं, 11वीं, 12वीं की लिखावट समेत एमबीबीएस (MBBS), पीजी, जूनियर, सीनियर और स्पेशियलिस्ट डॉक्टर तक सबकी लिखावट में साफ-साफ अंतर देखा जा सकता है. शुरू में दिख रही खूबसूरत लिखावट खराब से बदतर और फिर एक सीधी लाइन में बदल जाती है. वैसे ही डॉक्टर (Doctor) की लिखावट को समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है.

काफी मजेदार वीडियो

ट्विटर पर ये पोस्ट खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस पोस्ट को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. बहुत से लोगों को वीडियो में दिखाई गई बात काफी हद तक सच लगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news