एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं दो सहेलियां, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ढूंढ रहीं लड़का
Advertisement
trendingNow11132744

एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं दो सहेलियां, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ढूंढ रहीं लड़का

Best Friends Marry One Man: दोनों सहेलियों का कहना है कि वह एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि दोनों सहेलियां एक ऐसे लड़के की तलाश में हैं, जो दोनों से शादी कर सके. दोनों सहेलियों ने अपनी पसंद भी शेयर की है.

social media

Best Friends Marry One Man: आपने अक्सर देखा होगा कि कोई भी लड़की अपने प्यार को किसी दूसरी लड़की के साथ नहीं बांटना चाहती है. इसके उलट मलेशिया से काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मलेशिया की रहने वाली दो सहेलियां एक ही शख्स से शादी करना चहती हैं. इन दोनों सहेलियों ने फेसबुक पर ऐसा पोस्ट किया, जिसने सबको चौंका दिया है. 

  1. एक ही लड़के से शादी करना चाहती हैं दो सहेलियां
  2. एक-दूसरे की सौतन बनने की है दिली तमन्ना
  3. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ढूंढ रहीं लड़का

एक ही लड़के से शादी करना चाहती हैं दो सहेलियां

'सेंससी मलेशिया' नामक फेसबुक पेज पर इन दोनों सहेलियों ने बताया है कि दोनों सौतन बनना चाहती हैं और एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं. इस फेसबुक पेज के पोस्ट में लिखा गया है कि दोनों सहेलियां एक ऐसे लड़के की तलाश में हैं, जो दोनों से शादी कर ले. इसके अलावा पेज पर दोनों सहेलियों ने अपनी पसंद भी शेयर की है. उन्होंने लिखा कि वह दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और उन्हें एक-दूसरे की सौतन बनने में कोई दिक्कत नहीं है.

फेसबुक पोस्ट पर दोनों सहेलियों ने अपने बारे में डिटेल भी शेयर की है. फेसबुक पेज के अनुसार, एक सहेली की उम्र 31 साल है. वहीं दूसरी सहेली की उम्र 27 साल है. 31 साल की लड़की एक बच्चे की मां है. जबकि 27 साल की लड़की अपना खुद का लॉन्ड्री बिजनेस चलाती है. फेसबुक पोस्ट में लिखा गया कि दोनों को ऐसा पति चाहिए, जो उन्हें वैसे ही एक्सेप्ट करे, जैसी वो दोनों हैं. उन्होंने लिखा कि कोई शख्स दो पत्नियां कबूल कर सके तो उनको रिश्ता मंजूर है. 

ये भी पढ़ें- शादीशुदा महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर देता था शख्स, ऐसे फंसाता था जाल में

फेसबुक पर अपनी किस्मत आजमा रहीं सहेलियां

इसके अलावा पोस्ट में लिखा गया है कि वह फेसबुक पर अपनी किस्मत टटोल रही हैं. अगर उनकी किस्मत अच्छी हुई तो उन्हें यहां पर कोई ऐसा ही मर्द मिल सकता है. जैसे ही यह पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया गया, वहां से यह वायरल हो गया. पोस्ट पर लोग बहुतायत की संख्या में कमेंट कर रहे हैं. कई लोग अपने दोस्तों को टैग करके मजे भी ले रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news