Advertisement
trendingPhotos2422556
photoDetails1hindi

विकास सेठी के निधन से क्या है सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कनेक्शन? 1460 दिन पहले कही गई एक-एक बात हो गई सच

Vikas Sethi Death Connection With Sidharth Shukla: विकास सेठी की मौत के बाद उनका एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है. ये पोस्ट तब का है जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर विकास सेठी ने अपने चहीते दोस्त के लिए दिल की बात लिखी थी. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को 4 साल हो गए हैं. उनकी मौत 2 सितंबर, 2021 को हुई थी. लेकिन सवाल ये उठता है कि विकास सेठी की मौत के बाद उनके लिखे सिद्धार्थ के पोस्ट को लोग किस चीज से लेकर कनेक्ट कर रहे हैं और उसे पढ़ने के बाद इतने शॉक्ड क्यो हैं. चलिए आपको बताते हैं.

 

क्या है विकास सेठी की मौत का सिद्धार्थ शुक्ला से कनेक्शन?

1/5
क्या है विकास सेठी की मौत का सिद्धार्थ शुक्ला से कनेक्शन?

विकास सेठी की मौत 8 सितंबर को हुई और 9 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया. एक्टर की मौत के बाद ना केवल परिवार वालों का बुरा हाल हैं बल्कि विकास सेठी के फैंस भी बिलख-बिलखकर रो रहे हैं. इस बीच उनका लिखा एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद उनका और सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कनेक्शन निकाल रहे हैं.

ये 4 हैं इस्तेफाक

2/5
ये 4 हैं इस्तेफाक

दरअसल, विकास सेठी और सिद्धार्थ शुक्ला की मौत में कुछ सिमिलैरिटीज हैं. पहली ये दोनों ही टीवी के नामचीन सितारे थे. दूसरी सिद्धार्थ की जब मौत हुई थी तो उनकी उम्र 40 थी जबकि विकास सेठी की उम्र 48 थी. यानी कि दोनों की मौत कम उम्र में हुई. तीसरा दोनों की मौत का कारण एक ही है यानी कि कार्डियक अरेस्ट.चौथा दोनों की मौत का महीना एक ही है सितंबर. इस तरह से इन दोनों में ये चार चीजें एक सी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर क्या कह गए थे एक्टर

3/5
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर क्या कह गए थे एक्टर

जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई थी तो विकास सेठी ने एक्टर के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा था. इस पोस्ट में विकास ने उस वक्त लिखा था- 'जिंदगी एक पलक झपकते ही बदल जाती है. एक पल में आप इंसान से एक याद बन जाते हैं. आपकी याद हमेशा संजोकर रखूंगा. RIP. यार तू कहां गया...रास्ता बोल दे मिलता हूं वहां.'

 

1460 दिन पुराना पोस्ट पढ़ फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन

4/5
1460 दिन पुराना पोस्ट पढ़ फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन

विकास सेठी के इस 4 साल पुराने यानी कि 1460 दिन पुराने पोस्ट को देखकर अब फैंस के बीच हड़कंप मच गया है. वो इस पुराने पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि इसमें लिखीं एक-एक चीज सच हो गई. देखिए, विकास सेठी का ये पोस्ट और एक बार पढ़िए लोगों के ये कमेंट्स जो आपके दिमाग को हिलाकर रख देंगे. 

आखिर ये कैसा संयोग है?

5/5
आखिर ये कैसा संयोग है?

विकास सेठी की मौत के बाद उनका ये पुराना पोस्ट लोगों के दिल को छलनी कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धार्थ की मौत के ठीक चार साल ऐसा संयोग हुआ कि विकास की मौत उसी महीने में हुई और वैसे ही हुई जैसे सिद्धार्थ की हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़