Uber Cab बुक की आकर खड़ी हो गई मर्सिडीज की लग्जरी कार, किराया था सिर्फ इतना
Advertisement
trendingNow12381844

Uber Cab बुक की आकर खड़ी हो गई मर्सिडीज की लग्जरी कार, किराया था सिर्फ इतना

Uber Cab Mercedes Benz: 21 वर्षीय भारतीय यूट्यूबर ईशान शर्मा ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपनी यादगार कैब की सवारी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया. उबर के माध्यम से सवारी बुक करने के बाद वह हैरान रह गए जब उन्हें लेने के लिए एक चमकती सफेद मर्सिडीज-बेंज ए-क्लास पहुंची.

 

Uber Cab बुक की आकर खड़ी हो गई मर्सिडीज की लग्जरी कार, किराया था सिर्फ इतना

Uber Cab Mercedes-Benz A-Class: कैब अपनी बेजोड़ सुविधा के लिए एक पसंदीदा विकल्प हैं, और बुकिंग प्लेटफॉर्म अक्सर प्रीमियम विकल्पों के साथ अनुभव को बढ़ाते हैं. हाल ही में, 21 वर्षीय भारतीय यूट्यूबर ईशान शर्मा ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपनी यादगार कैब की सवारी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया. उबर के माध्यम से सवारी बुक करने के बाद वह हैरान रह गए जब उन्हें लेने के लिए एक चमकती सफेद मर्सिडीज-बेंज ए-क्लास पहुंची.

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले बने भारत ये 5 कैफे, आज भी लगी रहती हैं लंबी लाइनें

एक्स पर अपना अनुभव शेयर करते हुए ईशान ने सड़क किनारे खड़ी शानदार कार की तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "एक साधारण उबर बुक की. एक मर्सिडीज खड़ी हो गई. केवल लॉस एंजिल्स में." उबर ड्राइवर एक महिला थी जिसकी ईशान शर्मा के ऐप पर दिखाई गई 4.91 की रेटिंग थी. उन्होंने एक फॉलो-अप ट्वीट में लिखा, "उसे पंजाबी संगीत सुनने के लिए मिला." कार के म्यूजिक सिस्टम पर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के लोकप्रिय ट्रैक 'हस्स हस्स' को दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने 13 डॉलर (1091 रुपये) में कैब बुक की थी.

यह भी पढ़ें: कौन है ये खूबसूरत आर्चर? जिसने दुनिया भर के करोड़ों लड़कों का एक झटके में चुराया दिल

पोस्ट किए जाने के बाद से ईशान शर्मा के पोस्ट ने काफी ध्यान आकर्षित किया, 1.5 लाख से अधिक बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की एक लहर पैदा की. कई यूजर्स ने यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रिया जैसे देशों में अपने खुद के लग्जरी कैब अनुभवों को बताया. एक यूजर ने कहा, "केवल LA में ही नहीं, अधिकांश यूरोपीय शहरों में आपको मर्सिडीज मिलती है." जबकि एक अन्य ने शेयर किया, "जर्मनी में अधिकांश कैब या तो BMW या मर्सिडीज हैं. मैं 'अधिकांश' कहता हूं, लेकिन ईमानदारी से, मैंने कभी किसी अन्य कैब को नहीं देखा या इस्तेमाल नहीं किया."

 

 

किसी ने हंसते हुए लिखा, "भाई रोएगा जब उसे पता चलेगा कि जर्मनी में सबसे ज्यादा टैक्सियां ​​मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू हैं." अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा, "मैंने एक बार मेलबर्न में बुक किया था और मेरे पास एक पोर्श आकर खड़ी हो गई थी."

Trending news