नींद में जीजा का नाम लिया तो पत्नी ने पति की कर दी पिटाई, पत्नी बोली- डरावना सपना आया था...
Advertisement

नींद में जीजा का नाम लिया तो पत्नी ने पति की कर दी पिटाई, पत्नी बोली- डरावना सपना आया था...

Husband Wife Fight: रामपुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने नींद में अपने जीजा का नाम ले लिया, जिसके बाद पति ने उस पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर डाली. इस मामले में जब पत्नी से पूछा गया तो उसने कहा कि उसे सपने में कोई डरावना सपना आया था.

 

नींद में जीजा का नाम लिया तो पत्नी ने पति की कर दी पिटाई, पत्नी बोली- डरावना सपना आया था...

Shocking: रामपुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने नींद में अपने जीजा का नाम ले लिया, जिसके बाद पति ने उस पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर डाली. इस मामले में जब पत्नी से पूछा गया तो उसने कहा कि उसे सपने में कोई डरावना सपना आया था, जिसकी वजह से जीजा का नाम लिया होगा. इस मामले में जब बात बढ़ गई तो दोनों ही स्थानीय पुलिस थाने पर पहुंच गए और अपनी समस्या बताई. फिलहाल, पुलिस ने मामले को संभालते हुए दोनों को समझाया और फिर समझा-बुझाकर वापस घर लौटा दिया. 

यह भी पढ़ें: 'दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं उत्पात मचाते हैं'- गोवा बीच पर की रैश ड्राइविंग, पुलिस ने ठोका केस

 

पति ने सुना साढ़ू का नाम को हुआ आग बबूला

यूपी के रामपुर जिले स्थित सैद नगर में अनोखा मामला देखने को मिला है. अजीमनगर थाना इलाके के एक गांव में जब एक महिला अपने कमरे में रही थी तो तभी वह अपने जीजा का नाम पुकारने लगी, जैसे ही उसके पति ने यह देखा तो आग बबूला हो गया. फिर गुस्से में पति ने अपनी ही पत्नी की पिटाई कर दी. पति ने आरोप लगाया कि वह नींद में जीजा का नाम ले रही थी. जानकारी के लिए बता दें कि छह महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. उसने यह भी आरोप लगाया कि वह अक्सर ही अपने जीजा का नाम लेती थी और यह बात उसे काफी चुभती थी. पत्नी के मुंह से जैसे ही उसने अपने साढ़ू का नाम सुना तो गुस्सैल पति ने उसे रात में ही पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: ऐसा भी होता है क्या? हार्निया का ऑपरेशन के बजाय डॉक्टरों ने कर दी नसबंदी, मरीज के उड़े होश

पुलिस ने मामला शांत कराकर घर भेजा

रात में बात-बहस हुई तो आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और मामले को सुलझाने की कोशिश की. हालांकि, बात यहां नहीं बनी और सुबह होते ही पति ने पत्नी के मायके वालों को बुलाया और कहा कि पुलिस थाने चलो. हंगामा होने पर जब पत्नी का पूरा परिवार और पति थाने पहुंचा तो पुलिसवाले मामले को शांत कराने के मशक्कत में लग गए. पुलिस ने काफी देर तक दोनों को समझाया और फिर जैसे ही दोनों में बात बनी तो पुलिस ने मामले को शांत कराकर घर भेज दिया. इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चली तो चर्चा काफी आम हो गई और लोग इस बारे में बात करने लगे.

Trending news