देखें Viral Video: क्या एक्टिंगबाज निकला ये हिरण, होने लगी OSCAR देने की डिमांड
Advertisement

देखें Viral Video: क्या एक्टिंगबाज निकला ये हिरण, होने लगी OSCAR देने की डिमांड

जंगल में रहने वाले कुछ जानवर ऐसे होते हैं कि उन्हें कभी भी शेर, चीता, भेड़िया का शिकार बनना पड़ता है. ऐसे में वह अपनी जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. जंगल में ज्यादातर हिरण को ही इन जानवरों का शिकार होता हुआ देखा गया है.

देखें Viral Video: क्या एक्टिंगबाज निकला ये हिरण, होने लगी OSCAR देने की डिमांड

जंगल में रहने वाले कुछ जानवर ऐसे होते हैं कि उन्हें कभी भी शेर, चीता, भेड़िया का शिकार बनना पड़ता है. ऐसे में वह अपनी जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. जंगल में ज्यादातर हिरण को ही इन जानवरों का शिकार होता हुआ देखा गया है. ऐसे में एक हिरण ने अपनी जान बचाने के लिए मरने का नाटक किया और जैसे ही मौका मिला वह फरार हो गया.

  1. चीता-भेड़िया को यूं बना दिया बेवकूफ
  2. हिरण की शातिराना चाल में फंसे
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चीता-भेड़िया को यूं बना दिया बेवकूफ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक हिरण जमीन पर लेटकर मरने की एक्टिंग कर रहा होता है तो चीता उसे खाने ही वाला होता है. तभी वहां हायना यानी जंगली भेड़िया आ पहुंचता है. चीता को भेड़िया वहां से खदेड़ देता है और फिर जैसे ही हिरण को खाने के लिए वह जाता है तो मौका पाते ही हिरण भाग जाता है.

 

 

हिरण की शातिराना चाल में फंसे

हिरण की इस शातिराना चाल को देखकर सभी स्तब्ध रह गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को द डार्क साइड ऑफ नेचर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए इसमें एक कैप्शन भी दिया, 'और ऑस्कर का का अवार्ड जाता है...' ट्विटर पर इस वीडियो को 6 लाख 45 हजार बार देखा जा चुका है. 

Trending news