Lion Turtle Video: शेर के संग नन्हे कछुए ने की मटरगश्ती, तंग आकर जंगल के राजा ने किया ये काम
Advertisement
trendingNow11654152

Lion Turtle Video: शेर के संग नन्हे कछुए ने की मटरगश्ती, तंग आकर जंगल के राजा ने किया ये काम

Trending Lion Turtle Video: एक बहुत ही मजेदार वीडियो सीधा जंगल से निकलकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. इस वायरल वीडियो में एक छोटा-सा कछुआ शेर को जब तंग करने लगा तो परेशान शेर ने ऐसा कदम उठाया कि आप सोच भी नहीं सकते हैं.

फाइल फोटो

Today Viral video Of Jungle: आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. कई वीडियो यूजर्स को खूब हंसाते हैं तो कुछ वीडियो ज्यादा इमोशनल कर देते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक नन्हा-सा कछुआ जंगल के राजा शेर को तंग करता हुआ नजर आ रहा है, जिसने भी इस वीडियो को देखा; वह देखता रह गया. लोग इसे देखते हुए तब चौंक गए जब परेशान होने के बाद भी शेर ने कछुए पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई और पैर पीछे खींच लिया.

क्या है वायरल वीडियो में?

जिस वायरल वीडियो की बात हम आज करने जा रहे हैं, वो शहर का नहीं बल्कि एक जंगल से निकलकर सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में एक नन्हा - सा कछुआ है जो जंगल के राजा शेर को अपने जलाशय में पानी पीने से रोक रहा है. वीडियो में आप साफ - साफ देख सकते हैं कि जंगल का राजा शेर तालाब से पानी पी रहा है. इस दौरान छोटा कछुआ शेर की मुंह के पास आकर उसकी मूछों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. कई बार शेर पानी पीते हुए अपना मुंह कछुए से दूर ले जाता है लेकिन कछुआ वहां भी पहुंच जाता है. अंत में तंग आकर शेर अपने कदम पीछे खींच लेता है और थोड़ी अलग जगह पर जाकर पानी पीने लगता है लेकिन फिर भी बिना किसी खौफ के कछुआ वहां भी पहुंच जाता है.

 
 
 
 

 
 
 

 

ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन

सामने आते शेर से भला कौन पंगा लेना चाहता है लेकिन इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी नन्हे से कछुए को खतरों का खिलाड़ी कहेंगे. इस वीडियो को जिस किसी ने देखा तो वह देखता रह गया. कछुए का शेर से यूं पंगा लेना सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 20,000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि यह शेर से हमें सीखना चाहिए कि बिना जरूरत के हमें हिंसा नहीं करनी चाहिए और शांति से रहना चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news