Video: स्कूली बच्चे ने खुद से बना डाला ऐसा सॉन्ग, सुनकर बार-बार गाना चाहेंगे आप
Advertisement

Video: स्कूली बच्चे ने खुद से बना डाला ऐसा सॉन्ग, सुनकर बार-बार गाना चाहेंगे आप

School Boy Funny Song : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको यह बातें बिल्कुल सच लगेंगी. इंटरनेट पर वायरल वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली बच्चा खुद से ही गाना बनाकर सुनाने लगा. 

Video: स्कूली बच्चे ने खुद से बना डाला ऐसा सॉन्ग, सुनकर बार-बार गाना चाहेंगे आप

School Boy Funny Song : बचपन में बच्चों की शैतानियों के अलावा उनके द्वारा किए जाने वाली एक-एक हरकत मजेदार होती है. जो काम आसानी से हो सकता है, उसे थोड़ा फनी और अटपटे तरीके से करना पसंद करते हैं. स्कूल में भी बच्चे काफी शरारती देखने को मिलते हैं, लेकिन जब उनके टैलेंट पर बात आ जाए तो वह किसी से कम नहीं होते. अपने हुनर को दिखलाने के लिए सबसे आगे आकर दिखलाना पसंद करते हैं.

  1. मजेदार अंदाज में बच्चे ने गाया गाना
  2. टीचर भी सुनकर हंसने लगे
  3. लोगों को खूब पसंद आया वीडियो

मजेदार अंदाज में बच्चे ने गाया गाना

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको यह बातें बिल्कुल सच लगेंगी. इंटरनेट पर वायरल वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली बच्चा खुद से ही गाना बनाकर सुनाने लगा. क्लास में कई बच्चे मौजूद होते हैं, लेकिन जब उस बच्चे से कोई गाना सुनाने के लिए कहा जाता है तो वह अपने आपको बेहतर दिखलाने के लिए कोई भी गाना खुद से बनाकर सुनाने लग जाता है.

देखें Video-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mr_smyle_sk)

 

टीचर भी सुनकर हंसने लगे

यह देखकर पीछे बैठे टीचर भी हंसने लग जाते हैं और जो इस वीडियो को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा होता है वह भी हंसने लग जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Trending news