VIDEO: जब चॉपर से साइकिल लेकर नीचे कूद गया लड़का, देखें 'मौत के कुएं' से भी खतरनाक यह स्टंट

Kriss अपनी साइकिल लेकर दुनिया के सबसे ऊंचे और सबसे खूबसूरत होटल बुर्ज अल अरब होटल की छत पर भी अजब-गजब स्टंट करते दिखते हैं.

VIDEO: जब चॉपर से साइकिल लेकर नीचे कूद गया लड़का, देखें 'मौत के कुएं' से भी खतरनाक यह स्टंट
चॉपर से छलांग लगाते Kriss Kyle (फोटो साभारः youtube)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का मु्ंह खुला का खुला रह जाता है. यह वीडियो है एक स्कॉटिश बीएमएक्स राइडर, Kriss Kyle का. जिसने अपने स्टंट के जरिए हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल, Kriss Kyle का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह आसमान में उड़ते हुए एक चॉपर से बिना किसी हार्नेस और सहारे के 16 फीट की ऊंचाई से अपनी साइकिल सहित कूद जाते हैं, और फिर पूरे दुबई में साइकिलिंग के जबरदस्त स्टंट दिखाते हैं. यही नहीं Kriss अपनी साइकिल लेकर दुनिया के सबसे ऊंचे और सबसे खूबसूरत होटल बुर्ज अल अरब होटल की छत पर भी अजब-गजब स्टंट करते दिखते हैं.

गोविंदा के गाने पर इस कपल का डांस हुआ वायरल, सगाई के वक्त बनाया गया VIDEO

बता दें सोशल मीडिया पर यह वीडियो 'Red Bull' ने शेयर किया है, जिसमें Kriss हेलमेट पहनकर 16 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं. कई जगह पर यह वीडियो एंटरटेनिंग होने के साथ-साथ डरावना भी लगता है. वीडियो को देखकर लगता है कि कहीं आगे जाकर Kriss किसी हादसे का शिकार न हो जाएं, लेकिन अपने काम में परफेक्शन दिखाते हुए वह अपना पूरा स्टंट कंप्लीट करते हैं और दुबई के अलग-अलग जगहों पर स्टंट को अंजाम दिया.

VIRAL VIDEO: पति के पैर दबाते-दबाते महिला ने किया ऐसा काम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

26 वर्षीय Kriss ने दुबई की कई जगहों में इस स्टंट को किया. अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह Kriss का सबसे मुश्किल स्टंट रहा होगा तो बता दें कि आप पूरी तरह से गलत हैं, क्योंकि क्रिस इससे पहले और भी ऐसे ही चैलेंजिंग स्टंट कर चुके हैं. साइकिलिंग को लेकर बात करते हुए Kriss ने कहा कि “मुझे इसके लिए अपने पूरे शरीर को तैयार करना था. यह चौंकाने वाला है कि मानव शरीर क्या कर सकता है, क्योंकि मैं ऊंचाइयों से बहुत डरता हूं, लेकिन जब मैं हेलीकॉप्टर पर बैठा तो मुझे काफी डर लग रहा था कि मैं यह स्टंट कैसे करूंगा, लेकिन फिर मन ही मन यह भी कह रहा था कि मैं यह कर सकता हूं. मैं निश्चित तौर पर यह कर सकता हूं और मैंने यह कर दिखाया.''