Interesting: काले पानी की सजा से भी बदतर है ये खतरनाक जगह! क्या इस बारे में जानते हैं आप?
Advertisement

Interesting: काले पानी की सजा से भी बदतर है ये खतरनाक जगह! क्या इस बारे में जानते हैं आप?

Trending Facts: दुनिया में बहुत सी ऐसी जगह हैं जहां जाने से लोग कतराते हैं. कुछ जगहों को भूतिया तो कुछ को हॉन्टेड (Haunted) समझा जाता है. ब्रिटेन में भी एक ऐसी जगह है, जिसके लिए लोगों का कहना है कि ये जगह जेल (Jail) से भी बदतर है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Drug Dealing Cases: ब्लैकपूल के पास की इस जगह में रहने वाले कई लोग रोजमर्रा के जीवन में परेशानियों से जूझते हैं. सड़क पर फैले कचरे (Litter) से लेकर गधों के अस्तबल तक, ऐसी कई चीजें हैं जो लोगों का जीना (Living) मुश्किल बनाती हैं. 

कई बैठकें रहीं बेनतीजा

यहां रह रहे लोगों की मदद करने के लिए 57 साल की ट्रेसी पिपोन (Tracey Pipon) आगे आईं. इस मुद्दे पर हुई कई पीएसीटी (Police And Communities Together) बैठकें भी बेनतीजा रही हैं. किसी के पास भी इसका कोई भी समाधान (Solution) नहीं है. 

fallback

ये भी पढें: Viral: लड़के ने लड़की के साथ दिनदहाड़े कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग बोले- शर्मनाक

लोगों की सेहत पर असर

इस तरह के वातावरण में रहना लोगों की सेहत के लिए काफी नुकसानदायक (Harmful) साबित हो सकता है. यहां के लोगों का कहना है कि इतनी गंदगी (Filth) और कचरे के बीच में रहना किसी जेल में रहने से भी ज्यादा बदतर है. लोगों ने इस सिलसिले में संबंधित अथॉरिटी (Authority) से सीसीटीवी लगवाने की मांग की है. कुछ लोगों की गलती की वजह से सभी का जीना दूभर (Difficult) हो रहा है. 

ये भी पढें: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ऐसा प्रैंक, मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों की अटकी सांस! 

ड्रग डीलिंग से भी खतरा

निवासियों को लगता है कि उनके और समुद्र के किनारे पर्यटन स्थलों (Tourist Places) के बीच एक 'क्लियर डिवाइड' है. यहां की गलियां इतनी गंदी हैं कि लोग अपने बच्चों (Kids) को इस रास्ते से गुजरने से भी रोकते हैं. इतना ही नहीं मेन रोड में ड्रग डीलिंग (Drug Dealing) और ग्रूमिंग भी की जाती है. 

LIVE TV

Trending news