Viral News: बीवी की डिजाइनर ड्रेस पर फिदा हुआ पति, फिर सामने आई ऐसी असलियत
Advertisement

Viral News: बीवी की डिजाइनर ड्रेस पर फिदा हुआ पति, फिर सामने आई ऐसी असलियत

पत्‍नी (Wife) को पति (Husband) से अपनी ड्रेस, लुक्‍स की तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है लेकिन एक पति ने जब अपनी पत्‍नी से उसकी ड्रेस की तारीफ की तो अजीब हकीकत सामने आई. 

(फोटो: द सन)

Viral News: हर पत्‍नी (Wife) को अपने पति (Husband) से अपने ड्रेस (Dress), लुक्‍स (Looks) की तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है लेकिन ऐसी ही तारीफ के चलते एक कपल (Couple) के साथ अजीब वाकया हुआ. अब पति ने सोशल मीडिया पर अपनी बीवी की डिजाइनर ड्रेस की फोटो शेयर करते हुए पूरा मामला बताया है, जिसे जानने के बाद नेटीजंस पेट पकड़कर हंस रहे हैं.

  1. पति ने पत्‍नी से की ड्रेस की डिजाइन की तारीफ 
  2. वह डिजाइन नहीं बेटे की उल्‍टी थी 
  3. सोशल मीडिया पर शेयर किया मामला 

दरअसल, इस पति को अपनी पत्‍नी की डिजाइनर ड्रेस (Designer Dress) बहुत पसंद आई और उसने पत्‍नी से इसकी जमकर तारीफ भी की लेकिन इसके बाद जो हकीकत सामने आई वो चौंकाने वाली थी. 

ड्रेस में लगी थी बेटे की उल्‍टी 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पति ने जो फोटो ऑनलाइन शेयर की है उसमें पत्‍नी की ब्‍लैक ड्रेस की बैकसाइड पर एक तिरछी लाइन दिखाई देती है, जिसमें बीच-बीच में सफेद कलर का वर्क दिखाई देता है. पति की ड्रेस की ये स्‍टाइलिंग बड़ी अच्‍छी लगी. लेकिन बाद में पता चला कि यह ड्रेस का डिजाइन नहीं बल्कि उसके बेटे की उल्‍टी (Vomit) है. पति ने फोटो के कैप्‍शन में लिखा, 'मैंने अपनी पत्‍नी से उसकी ड्रेस के पीछे के डिजाइन की तारीफ की और मुझे बाद में पता चला कि यह हमारे बेटे की उल्टी (Son's Vomit) थी.'

दरअसल, पत्‍नी ने थोड़ी देर पहले ही अपने बेटे को फीड कराया था और वह उसे अपने कंधे पर सिर रखकर सुला रही थी, तभी बेटे ने उल्‍टी कर दी. 

यह भी पढ़ें: Weird News: यहां कब्रिस्‍तान ने वैक्‍सीनेशन पर छपवाया ऐसा एड, पढ़ते ही भागकर जाएंगे टीका लगवाने

लोग बोले-हमारे साथ भी होगा 

पति की यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इस पोस्‍ट पर हंसते हुए मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने अपने पार्टनर को टैग करते हुए लिखा, 'क्या ऐसा हमारे साथ भी होगा?' वहीं कई अन्‍य यूजर्स ने कमेंट्स में लाफिंग इमोजी पोस्‍ट किए. 

Trending news