शख्स ने बाइक के पीछे बैठाई 'बार्बी डॉल' और निकल गया सड़क पर, लोगों ने देखा तो उड़ गए होश
Advertisement

शख्स ने बाइक के पीछे बैठाई 'बार्बी डॉल' और निकल गया सड़क पर, लोगों ने देखा तो उड़ गए होश

Barbie Doll On Bike: सड़क पर एक घटना देखने को मिली, जहां एक बाइक ड्राइवर को बार्बी डॉल (Barbie Doll ) को बाइक की सवारी करते हुए देखा गया. यह तस्वीर अब काफी वायरल हो चुकी है.

शख्स ने बाइक के पीछे बैठाई 'बार्बी डॉल' और निकल गया सड़क पर, लोगों ने देखा तो उड़ गए होश

Barbie Doll On Ride: इंटरनेट अजीबोगरीब और चौंकाने वाले कंटेंट का खजाना है जो अपने दर्शकों को लुभाने में कभी फेल नहीं हो सकता. जानवरों के वीडियो से लेकर वियर्ड रेसिपी क्लिप तक, एंटरटेनमेंट के ऑप्शन की कमी बिल्कुल भी नहीं है. हालांकि, भारतीय सड़कों पर कुछ अजीबोगरीब घटनाएं भी सोशल मीडिया पर हैरान कर देती हैं और वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक घटना देखने को मिली, जहां एक बाइक ड्राइवर को बार्बी डॉल को बाइक की सवारी करते हुए देखा गया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. इस अजीबोगरीब नजारे ने सोशल मीडिया यूजर्स को अपना सिर खुजाने पर मजबूर कर दिया.

बाइक के पीछे बार्बी गर्ल डॉल को बैठाया

कबीर तनेजा नाम के एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में बाइक पर एक आदमी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक छोटी सी बार्बी डॉल पीछे की सीट पर एक काले पट्टे से बंधी हुई दिखाई दी. इस फोटो ने सोशल मीडिया यूजर्स का चौंका दिया. इस अजीबोगरीब सीन को देखने के बाद लोग अब इसकी वजह खोज रहे हैं और पता लगाना चाह रहे हैं कि आखिर शख्स ने ऐसा क्यों किया? ट्विटर यूजर तनेजा ने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा, "दिल्ली की सड़कों पर वास्तव में कुछ बहुत ही बेतरतीब चीजें दिखाई देती हैं." पोस्ट वायरल होने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

 

 

फोटो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि क्या बाइक ड्राइवर को अपनी पिछली सीट पर बार्बी डॉल के बारे में पता था, जबकि दूसरों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह बस कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहा था. एक यूजर ने अनुमान लगाया, "मुझे बिल्कुल यकीन है कि यह उसकी बेटी द्वारा किया गया काम है!" एक अन्य यूजर ने सुझाव दिया कि पिता अपनी बेटी के लिए गिफ्ट ले जा रहा है या फिर उसकी बेटी ने ऐसा करने को कहा हो. कुछ लोगों को इस सिचुएशन को फनी बना दिया और लिखा, "अच्छी बात यह है कि उसने सीटबेल्ट पहनी हुई है." जबकि एक अन्य ने लिखा, "शख्स को मालूम भी न हो और किसी ने पीछे से रख दिया हो."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news